1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Tokyo Olympic : नीरज चोपड़ा के ओलंपिक में गोल्ड जीतते ही खुशी से नाचने लगे क्रिकेटर्स

Tokyo Olympic : नीरज चोपड़ा के ओलंपिक में गोल्ड जीतते ही खुशी से नाचने लगे क्रिकेटर्स

टोक्यो में खेले जा रहे ओलंपिक खेलों का आज आखिरी दिन है। इन खेलों के खत्म होने से एक दिन पहले करोड़ों भारतीय फैन्स को खुश होने का मौका मिल गया, क्योंकि शनिवार को भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक इवेंट में गोल्ड पर निशाना साधकर 100 साल से ज्यादा समय का इंतजार खत्म कर दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Tokyo Olympic :  टोक्यो में खेले जा रहे ओलंपिक खेलों(Olympic) का आज आखिरी दिन है। इन खेलों के खत्म होने से एक दिन पहले करोड़ों भारतीय फैन्स को खुश होने का मौका मिल गया, क्योंकि शनिवार को भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने भाला फेंक इवेंट में गोल्ड पर निशाना साधकर 100 साल से ज्यादा समय का इंतजार खत्म कर दिया। शनिवार को जैसे ही नीरज ने गोल्ड कंफर्म किया, वैसे ही भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के दौरान कमेंट्री(Commentry) कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर आशीष नेहरा(Ashish Nehra) और सुनील गावस्कर खुशी से उछलने लग गए।

पढ़ें :- इस उम्र में भी उसी जोश में गेंदबाजी कर रहा है ये पूर्व महान तेज गेंदबाज Viral Video...

पढ़ें :- 2022 Commonwealth Games: बर्मिंघम में होने वाले खेलों से भारतीय हॉकी टीम ने अपना नाम लिया वापस, जानिए कारण

इसमें गावस्कर और आशीष नेहरा अपने साथियों संग नीरज के मैच का लुत्फ उठा रहे हैं। नीरज के गोल्ड (Gold)जीतने के बाद गावस्कर ‘मेरे देश की धरती सोना उगले, उगले हीरे मोती’ गाना भी गाते नजर आते हैं। बता दें कि फाइनल के छठे राउंड में जैसे ही चेक गणराज्य(Chek Ganrajya) के जाकुब वाडलेच ने अपना आखिरी थ्रो पूरा किया, नीरज जान गए थे कि उन्होंने गोल्ड मेडल जीत लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...