GST विभाग ने फ्रीज किए सुपरस्टार महेश बाबू के बैंक खाते

mahesh babu
GST विभाग ने फ्रीज किए सुपरस्टार महेश बाबू के बैंक खाते

नई दिल्ली। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू मुश्‍किल में फंस गए हैं। उनके खिलाफ माल एवं सेवा कर विभाग (GST Department) ने बड़ी कार्रवाई की है। साढ़े 18 लाख रुपये टैक्‍स न चुकाने पर माल एवं सेवा कर विभाग उनके खाते सील कर दिए गए हैं। जिसमें कर, ब्याज और जुर्माना शामिल है।

Tollywood Superstar Mahesh Babus Bank Accounts Attached By Gst Department :

बता दें कि टैक्‍स भुगतान न करने पर विभाग ने उनके एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के खातों को सील किया है। इन खातों को 73.5 लाख रुपये की राशि के लिए फ्रीज कर दिया है। इस राशि में कर, ब्याज और जुर्माना शामिल है।

विभाग के अधिकारी के मुताबिक इस मामले में महेश को कोई राहत नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि एक्सिस बैंक से 42 लाख रुपये की रकम का भुगतान हो चुका है जबकि शुक्रवार को आईसीआईसीआई की ओर से भी भुगतान कर दिया जाएगा।

विभाग की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि महेश बाबू ने 2007-08 के दौरान ब्रांड एंबेस्डर, फिल्मों में अभिनय और उत्पादों के प्रचार के विज्ञापनों से प्राप्त राशि पर कर योग्य सेवाओं के लिए सेवा कर (Service Tax) नहीं चुकाया है।

नई दिल्ली। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू मुश्‍किल में फंस गए हैं। उनके खिलाफ माल एवं सेवा कर विभाग (GST Department) ने बड़ी कार्रवाई की है। साढ़े 18 लाख रुपये टैक्‍स न चुकाने पर माल एवं सेवा कर विभाग उनके खाते सील कर दिए गए हैं। जिसमें कर, ब्याज और जुर्माना शामिल है। बता दें कि टैक्‍स भुगतान न करने पर विभाग ने उनके एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के खातों को सील किया है। इन खातों को 73.5 लाख रुपये की राशि के लिए फ्रीज कर दिया है। इस राशि में कर, ब्याज और जुर्माना शामिल है। विभाग के अधिकारी के मुताबिक इस मामले में महेश को कोई राहत नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि एक्सिस बैंक से 42 लाख रुपये की रकम का भुगतान हो चुका है जबकि शुक्रवार को आईसीआईसीआई की ओर से भी भुगतान कर दिया जाएगा। विभाग की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि महेश बाबू ने 2007-08 के दौरान ब्रांड एंबेस्डर, फिल्मों में अभिनय और उत्पादों के प्रचार के विज्ञापनों से प्राप्त राशि पर कर योग्य सेवाओं के लिए सेवा कर (Service Tax) नहीं चुकाया है।