1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 हजार दिल्लीवालों को देंगे बड़ा तौफा

कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 हजार दिल्लीवालों को देंगे बड़ा तौफा

आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। जगह-जगह रैलिया और  जनसभाएं कर रही है। लोगों को अपनी तरफ झुकाने के लिए तरह-तरह के आश्वासन दे रही है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल दिल्ली के कालकाजी में ‘इन-सीटू स्लम रिहैबिलिटेशन’ प्रोजेक्ट के तहत स्लमवासियों के पुनर्वास के लिए बनाए गए 3024 नवनिर्मित ईडब्ल्यूएस फ्लैटों का उद्घाटन करेंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: आगामी चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। जगह-जगह रैलिया और  जनसभाएं कर रही है। लोगों को अपनी तरफ झुकाने के लिए तरह-तरह के आश्वासन दे रही है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल दिल्ली के कालकाजी में ‘इन-सीटू स्लम रिहैबिलिटेशन’ प्रोजेक्ट के तहत स्लमवासियों के पुनर्वास के लिए बनाए गए 3024 नवनिर्मित ईडब्ल्यूएस फ्लैटों का उद्घाटन करेंगे।

पढ़ें :- IND vs AUS Test, Ravichandran Ashwin : रविचंद्रन अश्विन ने रच दिया इतिहास,   दिग्गजों को पछाड़ा

बताया जा रहा है कि पीएम दिल्ली के विज्ञान भवन में आयोजन एक कार्यक्रम में भूमिहीन कैंप में पात्र लाभार्थियों को चाबियां सौंपेंगे।  पुनर्वास परियोजना का उद्देश्य झुग्गी झोपड़ी समूहों के निवासियों को उचित सुविधाओं और सुविधाओं के साथ एक बेहतर और स्वस्थ रहने का वातावरण प्रदान करना है।

कहा जा रहा है कि डीडीए ने कालकाजी एक्सटेंशन, जेलोरवाला बाग और कठपुतली कॉलोनी में ऐसी तीन परियोजनाएं शुरू की हैं।

पढ़ें :- Ballia News : शस्त्र व्यापारी आत्महत्या मामला, अखिलेश के पहुंचने से पहले पुलिस ने बीजेपी नेता समेत दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...