New Year पार्टी पर बनिये दोस्तों के बीच खास, ऐसे करें एंजॉय

लखनऊ। नए साल का आगमन होने वाला है। अगर आप भी बाहर न जा कर अपने घर या अपने फॉर्म हाउस पर नए साल की पार्टी रखने के बारे में सोच रहे हैं तो हम इसमे आपकी मदद कर सकते हैं। वैसे तो सभी ने नए साल के स्वागत की तैयारियां कर ली होंगी। नए साल के स्वागत का मतलब है पार्टी, दोस्तों और घरवालों के साथ मस्ती। आज हम आपको पार्टी की थीम के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे आप अपनी पार्टी को और शानदार बना सकते हैं। जिसकी वजह से आप सब लोगों में खास भी हो जाएंगे।




ब्लैक लाइट पार्टी– ब्लैक लाइट पार्टी के लिये आप जिस कमरे में पार्टी करने जा रहे हैं वहाँ की लाइट बंद कर दें पूरे पार्टी वाले एरिया को काली लाइट से सजा दें। लेकिन इसमे सबसे खास बात ये है कि आपके सभी मेहमान हल्के रंग के या सफ़ेद रंग के कपड़ों में आने को कहें। टोनिक पानी काली लाइट में चमकता है इसलिए आप मेहमानों को टोनिक पानी वाली बर्फ सर्व करें। साथ ही आप काबूली चने और मक्खन से बनी चीजें सर्व करें क्योंकि यह लाइट में चमकेगा।

आखिरी हुर्रे पार्टी– आखिरी हुर्रे पार्टी उनलोग के लिए बेस्ट है जो लोग साल भर किसी चीज को नहीं खा पाये हैं या आने वाले साल में उसे छोड़ना चाहते हैं। इसमे आप अपने पार्टी में शामिल होने वाले दोस्तों से पूछकर ऐसे खाने की लिस्ट तैयार करें। इसमे आप उन्हे वो सब खाने की छूट दें जिसे उन्होने काफी समय से नहीं किया है। इस दिन आप अपनी सालभर की गलतियो को भुलाकर एक नई शुरुआत नये साल के आगमन पर कर सकते हैं।




चाइनीज़ न्यू ईयर पार्टी– वैसे तो असली चीनी साल जनवरी में न होकर फरवरी में होता है लेकिन चाइनीज़ थीम पर पार्टी रखने का मज़ा ही अलग है। इस थीम से पार्टी और भी रॉकिंग हो जाएगी। इससे आप चीनी टच वाली लालटेन, चीनी फूड और साथ ही कॉकटेल भी शामिल कर सकते हैं। पार्टी में थोड़ा मज़ा बढ़ाने और चीनी अंदाज लाने के लिए आप चीनी संगीत भी सुन सकते हैं।

पोकर पार्टी– पोकर थीम पर पार्टी रखने के लिए सबसे पहले अपनी टेबल पर हरा कंबल दाल दें। कंबल पर पोकर के कार्ड्स और चिप्स निकाल के रख दें। अगर आप इस थीम पर पार्टी करना चाहते हैं तो बिना सनग्लास के पार्टी अधूरी है इसलिए अपना बेस्ट पोकर वाला चश्मा लगाना न भूलें। आप अपने दोस्तों को काउब्वॉय और मछली पकड़ने वाला जाल वाली ड्रेस पहनने के लिए बोल सकते हैं। इसके लिए आप जल्दी और आसानी से खाये जाने वाले खाने का इंतजाम करें। अपने दोस्तों के लिए आप टेबल पर बीयर या कोल्ड ड्रिंक्स रख सकते हैं।




नून इयर पार्टी– जो बच्चे छोटे हैं या जो देर रात नहीं जग सकते हैं या आपका रात का प्लान कहीं दूसरी जगह है और पहले भी पार्टी करना चाहते हैं तो यह थीम आपके लिए बेस्ट है। इसमे आपको क्राफ्ट, मॉकटेल और कुछ गेम्स को शामिल कर लें। आप कागज से सीटी या दूसरी कोई शोर मचाने वाली चीज बना सकते हैं। सालभर हुए घटनाओं से जुड़े सवाल पूछ सकते हैं ऐसे ही कुछ और गेम सोच कर जीतने वाले को ईनाम भी दे सकते हैं। ट्रुथ एंड डेयर खेल सकते हैं। इसमें आप बच्चों से भविष्य के लिए उनकी प्लानिंग के बारे में पूछकर उन बातों को लिखकर एक जार में रह सकते हैं।

आने वाले नये साल की रात को एंजॉय करने के लिये आप इनमें से किसी भी पार्टी की तैयारी कर सकते हैं।