फिल्म ‘टोटल धमाल’ ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

total-dhamaal
फिल्म 'टोटल धमाल' ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है।’धमाल’ सीरीज की यह तीसरी फिल्म है और उम्मीद की जा रही है यह भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने वाली है। टिकट काउंटर पर भीड़ को देखकर फिल्म जानकारों का कहना है कि पहले दिन ही फिल्म 10 से 12 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है। इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ‘धमाल’ सीरीज की तीसरी फिल्म है।

Total Dhamaal Movie Released Today :

‘टोटल धमाल’ में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पीतोबाश अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म की टीम का दावा है कि इस बार धमाल का मजा तीन गुना ज्यादा होने वाला है। इस फिल्म में अनेक वन्यजीव भी दिखाए गए हैं।

बता दें, धमाल सीरिज की पहली फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। जिसमें संजय दत्त,अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफिरी और आशीष चौधरी मुख्य किरदार में थे। दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई थी। सीरीज की दूसरी फिल्म ‘डबल धमाल’ 4 साल बाद 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला जितना प्यार सीरिज की पहली फिल्म को मिला था। सीरीज की तीसरी फिल्म में कई नए किरदार जुड़े जिनमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित शामिल हैं।

वहीं फिल्म को रिलीज से पहले ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा थ। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों को अपनी ओर खूब आकर्षित किया। कई बड़े कलाकारों वाली टोटल धमाल का बजट करीब 100 करोड़ है। ‘टोटल धमाल’ में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पीतोबाश के अलावा हॉलीवुड सेंसेशन के नाम से मशहूर एनिमल ‘एक्ट्रेस’ क्रिस्टल भी नजर आ रहा है। आपको बता दें, किस्टल एक बंदर है जो हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘हैंगओवर 2′,’जॉर्ज ऑफ द जंगल’ और ‘नाइट एट द म्यूजियम’ में नजर आ चुका है। फिल्म से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि क्रिस्टल का फिल्म में अहम रोल होगा।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' आज सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है।'धमाल' सीरीज की यह तीसरी फिल्म है और उम्मीद की जा रही है यह भी बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाने वाली है। टिकट काउंटर पर भीड़ को देखकर फिल्म जानकारों का कहना है कि पहले दिन ही फिल्म 10 से 12 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर सकती है। इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 'धमाल' सीरीज की तीसरी फिल्म है। 'टोटल धमाल' में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पीतोबाश अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म की टीम का दावा है कि इस बार धमाल का मजा तीन गुना ज्यादा होने वाला है। इस फिल्म में अनेक वन्यजीव भी दिखाए गए हैं। बता दें, धमाल सीरिज की पहली फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। जिसमें संजय दत्त,अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफिरी और आशीष चौधरी मुख्य किरदार में थे। दर्शकों को यह फिल्म बेहद पसंद आई थी। सीरीज की दूसरी फिल्म 'डबल धमाल' 4 साल बाद 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों से उतना प्यार नहीं मिला जितना प्यार सीरिज की पहली फिल्म को मिला था। सीरीज की तीसरी फिल्म में कई नए किरदार जुड़े जिनमें अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित शामिल हैं। वहीं फिल्म को रिलीज से पहले ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा थ। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर और गानों ने दर्शकों को अपनी ओर खूब आकर्षित किया। कई बड़े कलाकारों वाली टोटल धमाल का बजट करीब 100 करोड़ है। 'टोटल धमाल' में इस बार अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पीतोबाश के अलावा हॉलीवुड सेंसेशन के नाम से मशहूर एनिमल 'एक्ट्रेस' क्रिस्टल भी नजर आ रहा है। आपको बता दें, किस्टल एक बंदर है जो हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हैंगओवर 2','जॉर्ज ऑफ द जंगल' और 'नाइट एट द म्यूजियम' में नजर आ चुका है। फिल्म से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि क्रिस्टल का फिल्म में अहम रोल होगा।