1. हिन्दी समाचार
  2. इरफान की अंतिम यात्रा को लेकर कड़े इंतजाम, शाम 5 बजे होंगे सुपुर्द-ए-खाक

इरफान की अंतिम यात्रा को लेकर कड़े इंतजाम, शाम 5 बजे होंगे सुपुर्द-ए-खाक

Tough Arrangements For Irfans Last Visit Will Be Delivered In The Evening

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेता इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे। कैंसर के चलते आज दोपहर उन्होंने मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके अंतिम संस्कार को लेकर मुंबई पुलिस ने कड़े बंदोबस्त किए हैं। बताया जा रहा है कि उनकी अंतिम यात्रा में केवल 20 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत है।बताया गया है कि इस वक्त उनका पार्थिव शरीर अस्पताल में ही है और डॉक्टर्स की सलाह के बाद अस्पताल से सीधे कब्रिस्तान ले जाई जाएगी बॉडी। रिपोर्ट के मुताबिक, शाम 5 बजे के आस-पास अंतिम संस्कार होगा।

पढ़ें :- Weather Update: इन इलाकों में बारिश के आसार, दिल्ली-NCR में घना कोहरा...

बता दें कि इरफान खान का निधन आज बुधवार 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में हुआ और उन्हें खोने के गम की वजह से पूरे देश में शोक की लहर है। कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस की निगरानी में ऐक्टर के पार्थिव शरीर को सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें अंधेरी के यारी रोड, वर्सोवा कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा।

बेहद ही सीमित लोगों की उपस्थिति में इरफान का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस मौके पर मीडिया की भीड़ पर भी मुंबई पुलिस की तगड़ी निगरानी होगी। कोरोना को लेकर भीड़ से बचने को लेकर मुंबई पुलिस की तैयारी शुरू हो चुकी है। इरफान खान के अंतिम संस्कार के दौरान लोगों की, मीडिया की और इंडस्ट्री के बाकी लोगों की उपस्थिति को लेकर मुंबई पुलिस की इजाजत नहीं है।

बता दें कि मंगलवार को कोलन इनफेक्शन के चलते इरफान खान को मुंबई के कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती करया गया था। इस बीच उनको लेकर तरह-तरह की अफवाहें थीं। हालांकि उनकी टीम ने कहा था कि वह स्ट्रॉन्ग हैं और लड़ रहे हैं। बुधवार को मिली खबरों के मुताबिक इरफान खान का निधन हो गया है। फिल्ममेकर शूजित सरकार ने ट्वीट करके उनके परिवार को सांत्वना दी है। आपको बता दें कि इरफान की तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करने लगे थे।

पढ़ें :- Birthday special: दुबई में सेलिब्रेट करेगी नम्रता अपना बर्थड़े, पार्टी में शामिल होंगे ये लोग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...