1. हिन्दी समाचार
  2. आंध्र प्रदेश में टूरिज्म डिप्टी मैनेजर ने महिला सहयोगी के बाल पकड़कर डंडे से पीटा, गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश में टूरिज्म डिप्टी मैनेजर ने महिला सहयोगी के बाल पकड़कर डंडे से पीटा, गिरफ्तार

Tourism Deputy Manager In Andhra Pradesh Grabbed The Hair Of A Female Colleague And Beaten With A Stick Arrested

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में एक खौफनाक वाकया सामने आया है। यहां के नेल्लोर टाउन में मंगलवार को शारीरिक तौर पर अक्षम एक महिलाकर्मी के साथ आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट ऑफिस परिसर में टूरिज्म डिप्टी मैनेजर ने बदसलूकी की और बाल पकड़कर कर घसीटते हुए डंडे से जमकर पिटाई की। यह पूरी घटना वहां पर लगे कैमरे में कैद हो गई। अधिकारी को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- 6 मार्च 2021 राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलेगा आर्थिक समस्या से छुटकारा, जानिए अपनी राशि का हाल

टूरिज्म अधिकारियों के मुताबिक, पीड़िता की पहचान सीएच ऊषा रानी के तौर पर हुई है, जो सीनियर असिस्टेंट है और डिप्टी मैनेजर सी. भास्कर से प्रोटोकॉल के मुताबिक मास्क पहनने के लिए कह रही थी। जब डिप्टी मैनेजर को यह बात अखड़ी कि कैसे उसे कोई जूनियर अधिकारी यह बात कह सकता है तो इसके बाद गुस्साए भास्कर ने ऊषा को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

वीडियो में यह साफतौर पर दिख रहा है कि वह महिला का बाल पकड़कर फ्लोर पर घसीट रहा है और डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर रहा है, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो जाती है। यह फुटेज सोशल मीडिया पर आ गई और इस मैनेजर की काफी आलोजना की जा रही है।

हालांकि, ऊषा ने नेल्लोर पुलिस थाने में अपने खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रवीण कुमार ने भास्कर को फौरन सस्पेंड कर दिया और उसके खिलाफ जांच समिति बना दी है ताकि अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सके।

पढ़ें :- भाजपा में शामिल होंगे मिथुन चक्रवर्ती? पीएम मोदी के साथ आ सकते है रैली में नजर

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...