आंध्र प्रदेश में टूरिज्म डिप्टी मैनेजर ने महिला सहयोगी के बाल पकड़कर डंडे से पीटा, गिरफ्तार

polish-3

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में एक खौफनाक वाकया सामने आया है। यहां के नेल्लोर टाउन में मंगलवार को शारीरिक तौर पर अक्षम एक महिलाकर्मी के साथ आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट ऑफिस परिसर में टूरिज्म डिप्टी मैनेजर ने बदसलूकी की और बाल पकड़कर कर घसीटते हुए डंडे से जमकर पिटाई की। यह पूरी घटना वहां पर लगे कैमरे में कैद हो गई। अधिकारी को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Tourism Deputy Manager In Andhra Pradesh Grabbed The Hair Of A Female Colleague And Beaten With A Stick Arrested :

टूरिज्म अधिकारियों के मुताबिक, पीड़िता की पहचान सीएच ऊषा रानी के तौर पर हुई है, जो सीनियर असिस्टेंट है और डिप्टी मैनेजर सी. भास्कर से प्रोटोकॉल के मुताबिक मास्क पहनने के लिए कह रही थी। जब डिप्टी मैनेजर को यह बात अखड़ी कि कैसे उसे कोई जूनियर अधिकारी यह बात कह सकता है तो इसके बाद गुस्साए भास्कर ने ऊषा को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया।

वीडियो में यह साफतौर पर दिख रहा है कि वह महिला का बाल पकड़कर फ्लोर पर घसीट रहा है और डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर रहा है, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो जाती है। यह फुटेज सोशल मीडिया पर आ गई और इस मैनेजर की काफी आलोजना की जा रही है।

हालांकि, ऊषा ने नेल्लोर पुलिस थाने में अपने खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रवीण कुमार ने भास्कर को फौरन सस्पेंड कर दिया और उसके खिलाफ जांच समिति बना दी है ताकि अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सके।

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश में एक खौफनाक वाकया सामने आया है। यहां के नेल्लोर टाउन में मंगलवार को शारीरिक तौर पर अक्षम एक महिलाकर्मी के साथ आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट ऑफिस परिसर में टूरिज्म डिप्टी मैनेजर ने बदसलूकी की और बाल पकड़कर कर घसीटते हुए डंडे से जमकर पिटाई की। यह पूरी घटना वहां पर लगे कैमरे में कैद हो गई। अधिकारी को बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। टूरिज्म अधिकारियों के मुताबिक, पीड़िता की पहचान सीएच ऊषा रानी के तौर पर हुई है, जो सीनियर असिस्टेंट है और डिप्टी मैनेजर सी. भास्कर से प्रोटोकॉल के मुताबिक मास्क पहनने के लिए कह रही थी। जब डिप्टी मैनेजर को यह बात अखड़ी कि कैसे उसे कोई जूनियर अधिकारी यह बात कह सकता है तो इसके बाद गुस्साए भास्कर ने ऊषा को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। वीडियो में यह साफतौर पर दिख रहा है कि वह महिला का बाल पकड़कर फ्लोर पर घसीट रहा है और डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर रहा है, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो जाती है। यह फुटेज सोशल मीडिया पर आ गई और इस मैनेजर की काफी आलोजना की जा रही है। हालांकि, ऊषा ने नेल्लोर पुलिस थाने में अपने खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है। दूसरी तरफ आंध्र प्रदेश टूरिज्म डिपार्टमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रवीण कुमार ने भास्कर को फौरन सस्पेंड कर दिया और उसके खिलाफ जांच समिति बना दी है ताकि अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सके।