दो सिपाहियों की हत्या कर तीन कैदियों को छुड़ा ले गये बदमाश, मचा हड़कम्प

b

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में कैदियों से भरी गाड़ी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो सिपाहियों की हत्या कर दी और तीन कैदियों को छुड़ाकर ले गये। इस घटना के बाद पूरे जनपद में हड़कम्प मच गया। पूरे जिले की सीम को सील कर जगह-जगह हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Tow Policemen Murdered In Sambhal District :

बताया जाताज है कि चंदौसी अदालत से पेशी पर मुरादाबाद लौट रही केदियों से भरी गाड़ी पर संभल जपनद के बनियाठेर इलाके में हथियारों से लैस बदमाशो ने की ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से गाड़ी में मौजूद दो सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना के बाद बदमाश तीन कैदियों को पुलिस से छुड़ा कर ले अपने साथ ले गये। घटना के बाद इलाके में मचा हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल और अधिकारी भी पहुंच गये। जनपद की सीमाओं सील कर हमलावरों की तलाश की जा रही है। सूत्र बताते हैंं फायरिंग की इस घटना में फरार हुए कैदी भी घायल हुए है।

विस्तृत खबर का इंतजार है।

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में कैदियों से भरी गाड़ी पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो सिपाहियों की हत्या कर दी और तीन कैदियों को छुड़ाकर ले गये। इस घटना के बाद पूरे जनपद में हड़कम्प मच गया। पूरे जिले की सीम को सील कर जगह-जगह हमलावरों की तलाश की जा रही है। बताया जाताज है कि चंदौसी अदालत से पेशी पर मुरादाबाद लौट रही केदियों से भरी गाड़ी पर संभल जपनद के बनियाठेर इलाके में हथियारों से लैस बदमाशो ने की ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से गाड़ी में मौजूद दो सिपाहियों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद बदमाश तीन कैदियों को पुलिस से छुड़ा कर ले अपने साथ ले गये। घटना के बाद इलाके में मचा हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल और अधिकारी भी पहुंच गये। जनपद की सीमाओं सील कर हमलावरों की तलाश की जा रही है। सूत्र बताते हैंं फायरिंग की इस घटना में फरार हुए कैदी भी घायल हुए है। विस्तृत खबर का इंतजार है।