नगर आयुक्त की अध्यक्षता में आयोजित हुई टाउन वेंडिंग कमेटी की बैठक

IMG_20200606_173057

Town Vending Committee Meeting Held Under The Chairmanship Of Municipal Commissioner :

गोरखपुर। नगर निगम सदन हाल में नगर आयुक्त अंजनी कुमार सिंह की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर ऑफ निर्भर निधि के सम्बन्ध में बैठक का आयोजन किया गया। कोरोना काल में लॉक डॉउन के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा प्रत्येक वर्ग के व्यवसाय के लिए लोगों को मदद की जाएगी। उसी क्रम में पटरी व्यवसायियों के मदद के लिए आज बैठक आयोजित हुई।

नगर आयुक्त ने बताया कि अभी एक बहुत अच्छी योजना आई है प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर आफ निर्भर निधि योजना। प्रधानमंत्री जी द्वारा घोषणा की गई थी समाज के हर वर्ग के भाइयों के लिए भारत सरकार द्वारा मदद की जाएगी।उसी कड़ी में यह योजना आई है । इसके लिए टाउन वेंडिंग कमेटी की बैठक को आयोजित किया गया है तैयारी के लिए ।और एक दूसरे को अवगत कराने के लिए ताकि इस योजना की क्या क्या विशेषता है इस योजना में कौन-कौन लोग लाभान्वित होंगे और कैसे हम अपने पटरी व्यवसायियों भाइयों को इस सुविधा का लाभ दिलवा पाएंगे ।इस पर विस्तृत रूप से चर्चा हुई।

इस दौरान एडीएम सिटी आरके श्रीवास्तव, सीओ कैंट सुमित शुक्ला, अपर नगर आयुक्त डीके सिन्हा, पार्षद जितेंद्र सैनी, यातायात विभाग के टीएसआई, डूडा विभाग के अधिकारी, पटरी व्यवसाई के पदाधिकारी शहीद नगर निगम के अधिकारी उपस्थित रहे।

https://youtu.be/z4xSLrjfEb4 गोरखपुर। नगर निगम सदन हाल में नगर आयुक्त अंजनी कुमार सिंह की अध्यक्षता में प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर ऑफ निर्भर निधि के सम्बन्ध में बैठक का आयोजन किया गया। कोरोना काल में लॉक डॉउन के दौरान प्रधानमंत्री द्वारा प्रत्येक वर्ग के व्यवसाय के लिए लोगों को मदद की जाएगी। उसी क्रम में पटरी व्यवसायियों के मदद के लिए आज बैठक आयोजित हुई। नगर आयुक्त ने बताया कि अभी एक बहुत अच्छी योजना आई है प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर आफ निर्भर निधि योजना। प्रधानमंत्री जी द्वारा घोषणा की गई थी समाज के हर वर्ग के भाइयों के लिए भारत सरकार द्वारा मदद की जाएगी।उसी कड़ी में यह योजना आई है । इसके लिए टाउन वेंडिंग कमेटी की बैठक को आयोजित किया गया है तैयारी के लिए ।और एक दूसरे को अवगत कराने के लिए ताकि इस योजना की क्या क्या विशेषता है इस योजना में कौन-कौन लोग लाभान्वित होंगे और कैसे हम अपने पटरी व्यवसायियों भाइयों को इस सुविधा का लाभ दिलवा पाएंगे ।इस पर विस्तृत रूप से चर्चा हुई। इस दौरान एडीएम सिटी आरके श्रीवास्तव, सीओ कैंट सुमित शुक्ला, अपर नगर आयुक्त डीके सिन्हा, पार्षद जितेंद्र सैनी, यातायात विभाग के टीएसआई, डूडा विभाग के अधिकारी, पटरी व्यवसाई के पदाधिकारी शहीद नगर निगम के अधिकारी उपस्थित रहे।