Toyota Glanza की लांच डेट आई सामने, जानें किस दिन होगी लांच

toyota-glanza-1
Toyota Glanza की लांच डेट आई सामने, जानें किस दिन होगी लांच

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता कंपनी Toyota ने अपने Maruti Suzuki Baleno वर्जन का टीजर जारी किया है जिसमें इसके लांच की जानकारी सामने आई है। कंपनी Toyota Glanza को 6 जून 2019 को लांच करेगी। नई Toyota Glanza दिखने में Baleno जैसी है लेकिन इसे फिर Toyota की बैजिंग के साथ लांच किया जा रहा है। हालांकि, कंपनी ने इसमें हल्का डिजाइन और स्टाइल में बदलाव किया है। टीजर में साफ दिखता है कि इसमें समान एलॉय व्हील्स दिए जाएंगे जो टोयोटा लोगो के साथ हैं। इसके अलावा Baleno फेसलिफ्ट वाली LED टेल लैंप्स दी जाएगी।

Toyota Glanzas Launch Date Came In Front Know What Will Be The Day :

वहीं, Toyota Glanza के फ्रंट डिजाइन की बात करें तो नए दो स्टैल क्रोम ग्रिल दी जाएगी जो कि Fortuner के ग्रिल से प्रेरित होगी लेकिन यह साइज में छोटी होगी। इसके अलावा केबिन भी Baleno से मिलता जुलता होगा और यह इसमें जो बदलाव होगा वह स्टीयरिंग व्हील पर टोयोटा की बैजिंग होगी।

इतना ही नहीं Toyota Glanza में 1.2 लीटर, फोर-सिलेंडर K12 पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि Maruti Suzuki Baleno में है। इसके अलावा Toyota 1.2 लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दे सकती है जो कि 79bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क देती है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और CVT यूनिट से लैस होगा। इसके अलावा हमारा मानना है कि कंपनी 1.3 लीटर DDIS डीजल मोटर भी दे सकती है।

बता दें, Toyota अपनी Glanza को दो टॉप ऑफ द लाइन वेरिएंट्स – V और G में उतारेगी जो कि Baleno के Alpha और Zeta वेरिएंट के बराबर है। Toyota Glanza में तीन साल / 100,000 km की वारंटी भी दी जा सकती है।

नई दिल्ली। दिग्गज कार निर्माता कंपनी Toyota ने अपने Maruti Suzuki Baleno वर्जन का टीजर जारी किया है जिसमें इसके लांच की जानकारी सामने आई है। कंपनी Toyota Glanza को 6 जून 2019 को लांच करेगी। नई Toyota Glanza दिखने में Baleno जैसी है लेकिन इसे फिर Toyota की बैजिंग के साथ लांच किया जा रहा है। हालांकि, कंपनी ने इसमें हल्का डिजाइन और स्टाइल में बदलाव किया है। टीजर में साफ दिखता है कि इसमें समान एलॉय व्हील्स दिए जाएंगे जो टोयोटा लोगो के साथ हैं। इसके अलावा Baleno फेसलिफ्ट वाली LED टेल लैंप्स दी जाएगी। वहीं, Toyota Glanza के फ्रंट डिजाइन की बात करें तो नए दो स्टैल क्रोम ग्रिल दी जाएगी जो कि Fortuner के ग्रिल से प्रेरित होगी लेकिन यह साइज में छोटी होगी। इसके अलावा केबिन भी Baleno से मिलता जुलता होगा और यह इसमें जो बदलाव होगा वह स्टीयरिंग व्हील पर टोयोटा की बैजिंग होगी। इतना ही नहीं Toyota Glanza में 1.2 लीटर, फोर-सिलेंडर K12 पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो कि Maruti Suzuki Baleno में है। इसके अलावा Toyota 1.2 लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दे सकती है जो कि 79bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क देती है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और CVT यूनिट से लैस होगा। इसके अलावा हमारा मानना है कि कंपनी 1.3 लीटर DDIS डीजल मोटर भी दे सकती है। बता दें, Toyota अपनी Glanza को दो टॉप ऑफ द लाइन वेरिएंट्स - V और G में उतारेगी जो कि Baleno के Alpha और Zeta वेरिएंट के बराबर है। Toyota Glanza में तीन साल / 100,000 km की वारंटी भी दी जा सकती है।