Toyota Yaris का नया अवतार लॉंच, जानें कीमत और खासियत

Toyota Yaris का नया अवतार लॉंच, जानें कीमत और खासियत
Toyota Yaris का नया अवतार लॉंच, जानें कीमत और खासियत

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स (टीकेएम) ने अपने पॉपुलर मॉडल यारिस को नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। इस कार को डुअल-टोन कलर ऑप्शन में भारतीय बाजार में उतारा गया है। यह कार ऑटोमेटिक वर्जन में है और इसमें नए डॉयमंड कट एलॉय व्हील लगाए गए हैं। आइये जानते हैं इसके खास फीचर्स और कीमत के बारे में….

Toyota Yaris Launched In India :

Toyota Yaris के खास फीचर्स

Toyota Yaris को दो रंगों में उतारा गया है।
कार के बाहरी बॉडी को डुअल टोन कलर में पेंट किया हुआ है।
इसकी छत को ब्लैक लुक दिया गया है।
डुअल टोन कलर से कार स्पोर्टी लुक में नजर आती है।
इसमें डायमंड-कट एलॉय व्हील्स लगाए गए हैं।
नए वेरियंट के अलावा यारिस में हुए अन्य बदलावों की बात करें, तो अब इस कार में अलॉय वील्ज स्टैंडर्ड यानी सभी वेरियंट में दे दिए गए हैं।
ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंड, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट सिस्टम फीचर्स भी अब सभी वेरियंट में मिलेंगे।
G वेरियंट में अब ऑडियो सिस्टम नहीं मिलेगा।
7.0-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम अब V वेरियंट में भी दे दिया गया है, जबकि पहले यह सिर्फ VX वेरियंट में मिलता था।

Toyota Yaris की कीमत

Toyota Yaris को दो वेरिएंट J ट्रिम और हाईयर V ट्रिम में लॉन्च किया गया है।
ये मॉडल मैनुअल और CVT वेरिएंट में हैं।
J ट्रिम के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 8.65 लाख और CVT की कीमत 9.35 लाख रुपये है।
V ट्रिम के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 11.97 लाख और CVT की 13.17 लाख रुपये रखी गई है।

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स (टीकेएम) ने अपने पॉपुलर मॉडल यारिस को नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया है। इस कार को डुअल-टोन कलर ऑप्शन में भारतीय बाजार में उतारा गया है। यह कार ऑटोमेटिक वर्जन में है और इसमें नए डॉयमंड कट एलॉय व्हील लगाए गए हैं। आइये जानते हैं इसके खास फीचर्स और कीमत के बारे में.... Toyota Yaris के खास फीचर्स Toyota Yaris को दो रंगों में उतारा गया है। कार के बाहरी बॉडी को डुअल टोन कलर में पेंट किया हुआ है। इसकी छत को ब्लैक लुक दिया गया है। डुअल टोन कलर से कार स्पोर्टी लुक में नजर आती है। इसमें डायमंड-कट एलॉय व्हील्स लगाए गए हैं। नए वेरियंट के अलावा यारिस में हुए अन्य बदलावों की बात करें, तो अब इस कार में अलॉय वील्ज स्टैंडर्ड यानी सभी वेरियंट में दे दिए गए हैं। ड्राइवर और को-ड्राइवर सीट बेल्ट रिमाइंड, रियर पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट सिस्टम फीचर्स भी अब सभी वेरियंट में मिलेंगे। G वेरियंट में अब ऑडियो सिस्टम नहीं मिलेगा। 7.0-इंच का टचस्क्रीन सिस्टम अब V वेरियंट में भी दे दिया गया है, जबकि पहले यह सिर्फ VX वेरियंट में मिलता था। Toyota Yaris की कीमत Toyota Yaris को दो वेरिएंट J ट्रिम और हाईयर V ट्रिम में लॉन्च किया गया है। ये मॉडल मैनुअल और CVT वेरिएंट में हैं। J ट्रिम के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 8.65 लाख और CVT की कीमत 9.35 लाख रुपये है। V ट्रिम के मैनुअल वेरिएंट की कीमत 11.97 लाख और CVT की 13.17 लाख रुपये रखी गई है।