भारत में इस दिन लॉंच होंगी Toyota Yaris, जानिए कीमत और फीचर्स

Toyota Yaris, टोयोटा यारिस की कीमत , टोयोटा यारिस के फीचर्स
भारत में इस दिन लॉंच होंगी Toyota Yaris, जानिए कीमत और फीचर्स
नई दिल्ली। टोयोटा ने अपनी नई जनरेशन सिडान यारिस के अधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। बता दें कि भारत में यह कार 18 मई 2018 को लॉन्च वाली है। कार की कीमत पूरे भारत में एक समान रखी गयी है, इसके माध्यम से कंपनी ने वन नेशन वन प्राइस को बढ़ावा दिया है। फीचर्स नई यारिस में कंपनी की तरफ से 12 नए सेगमेंट फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिसमें पियानो ब्लैक इंटीरियर प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ LED…

नई दिल्ली। टोयोटा ने अपनी नई जनरेशन सिडान यारिस के अधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है। बता दें कि भारत में यह कार 18 मई 2018 को लॉन्च वाली है। कार की कीमत पूरे भारत में एक समान रखी गयी है, इसके माध्यम से कंपनी ने वन नेशन वन प्राइस को बढ़ावा दिया है।

फीचर्स

{ यह भी पढ़ें:- ऐसे पा सकते हैं सस्ते में पेट्रोल और डीजल }

  • नई यारिस में कंपनी की तरफ से 12 नए सेगमेंट फीचर्स देखने को मिलेंगे। जिसमें पियानो ब्लैक इंटीरियर प्रोजेक्टर हेडलैंप्स के साथ LED लाइन गाइड, रियर पावर आउटलेट्स और रियर सनशेड दिया गया है।
  • कार में रूफ माउंटेड एयर वेंट्स के साथ एम्बियंट इल्यूमिनेशन, एकोस्टिक और वाइब्रेशन कंट्रोल ग्लास, 4.2 इंच TFT MID के साथ इको वॉलेट, इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए हैंड/एयर गेस्चर कंट्रोल, टायर प्रेशन मॉनिटरिंग सिस्टम और टेल लैंप्स के साथ LED लाइन गाइड दी गई है।
  • इंजन की करें तो नई यारिस में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ दो गियरबॉक्स ऑप्शन- एक 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है।
  • कार में ट्रांसमिशन के तौर पर चार वेरिएंट्स दिए गए हैं और हर वेरिएंट मे CVT का विकल्प दिया गया है।

कीमत

टोयोटा यारिस के बेस मॉडल जे वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 8.75 लाख रुपए से शुरू होती है वहीं टोयोटा यारिस के टॉप मॉडल के लिए आपको 14.07 लाख रुपए चुकाने होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- आज से शुरू हुई OnePlus 6 की बिक्री, यहां मिलेगा सस्ता }

Loading...