1. हिन्दी समाचार
  2. महिला को प्यार का झांसा, शादी को कहा तो गैंगरेप कर मार डाला

महिला को प्यार का झांसा, शादी को कहा तो गैंगरेप कर मार डाला

Tragedy Of Love To Woman Asked To Marry And Killed By Gang Rape

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

पाकुड़: झारखंड के पाकुड़ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक तलाकशुदा महिला को युवक ने पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर शादी का झांसा देकर 4 साल तक उसका यौन शोषण किया. जाल में फंसाने के बाद आरोपी ने कई बार में 50 हजार रुपये लिए.

पढ़ें :- कोरोना सकंट में बेपटरी हुई सेक्स वर्कर की जिंदगी को मिली नई पहचान, आशा वर्कर्स की मेहनत ने बदली जिंदगी

महिला ने फैसला किया कि प्रेमी अगर उससे शादी नहीं करेगा तो अपने 50 हजार रुपये वापस ले लेगी. इस पर प्रेमी ने अपने साथी के साथ मिलकर प्रेमिका की हत्या की योजना बनाई. योजना के मुताबिक आरोपी ने महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी गला रेत कर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने प्रेमी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये घटना पाकुड़िया (पाकुड़) थाना क्षेत्र के सिदपुर स्थित नाले के पास घटी है. पुलिस को जानकारी मिली कि सिदपुर नाला में एक शव है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वह शव एक महिला का है. हत्यारे ने शव को गर्दन से आधा काटा हुआ है. पुलिस ने प्रथम दृष्टया में दुष्कर्म और हत्या का मामला पाया जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज करके जांच में जुट गई.

पुलिस ने जब पूरे मामले की गहराई से जांच की ऐसे हत्याकांड का पता चला कि पुलिस के होश उड़ गये. जब पुलिस ने मृत महिला के परिजन से पूछताछ की तो उससे मिलने जुलने वाले एक युवक के बारे में का पता चला. जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी मोतराम मरांडी को गिरफ्तार किया. जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारे राज उगल दिए. आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपने साथी राजेश मुर्मू के साथ मिलकर एलबिना टुडू नामक महिला की गला रेतकर हत्या कर डाली.

आरोपी मोतीलाम मरांडी ने पुलिस को बताया कि चार साल पहले एलबिना टुडू नामक महिला से वह बाजार में मिला था. वहीं से प्रेम का पहला अध्याय शुरू हुआ. दोनों में मोबाइल नम्बर का लेन-देन हुआ फिर दोनों परिजनों से छुप-छुपकर मिलने लगे. दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा. आरोपी प्रेमी ने महिला से कई बार में 50 हजार रुपये लिए. 4 साल तक दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया. युवक ने शादी का झांसा देकर 4 साल तक महिला का यौन शोषण किया. जब महिला ने ठाना कि अब कितने दिन अपने मायके में रहेगी. यह सोचकर महिला ने युवक से फोन पर बात करके शादी की बात कही.

पढ़ें :- ऑक्सफैम की रिपोर्ट: लॉकडाउन में 35 फीसदी बढ़ी अरबपत्तियों की संपत्ति लेकिन गरीबों के सामने सकंट बढ़ा

प्रेमी से बात करके महिला मायके से अपने कपड़े लेकर प्रेमी से शादी करने का सपना संजोये निकल पड़ी. वहीं, दूसरी ओर प्रेमी ने प्रेमिका को हमेशा के लिए रास्ते से हटा देने की बात ठान ली थी क्योंकि महिला का कहना था कि प्रेमी उससे शादी कर ले नहीं तो वह अपना पूरा पैसा वापस ले लेगी. प्रेमी ने अपने साथी राजेश मुर्मू को प्रेमिका की हत्या के लिए तैयार किया. हत्या के दिन प्रेमिका को पाकुड़िया थाना के सीतपुर और बाडू नदी के संगामग पर बुलाया. इस दौरान आरोपियों ने अपने पास हथियार पहले से छुपाकर रखे थे.

आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला जब बुलाए गए स्थान पर पहुंची तो उसे शक हो गया कि उसकी नीयत में खोट है. महिला ने वहां से भागना चाहा तो आरोपियों ने पहले उसे पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया. उसी समय प्रेमी ने अपने साथी को हथियार लेकर बुलाया और दोनों ने हाथ पैर पकड़ कर प्रेमिका का गला रेत दिया. तब तक लगा रेतता रहा जब तक उसकी मौत नहीं हो गई और हथियार को तालाब में छुपा दिया. यही नहीं, महिला के कपड़ों को जला दिया. जिस साइकिल से महिला आई थी उस साइकिल को कुछ दूरी पर फेंक दिया.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...