1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के इटावा में दर्दनाक हादसा: श्रद्धालुओं से भरी भरी डीसीएम खाई में पलटी, 11 की मौत

यूपी के इटावा में दर्दनाक हादसा: श्रद्धालुओं से भरी भरी डीसीएम खाई में पलटी, 11 की मौत

उत्तर प्रदेश के इटावा में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पर मंदिर जा रहे श्रद्धालुओां से भरी डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 19 गंभीर रूप से घायल हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में शनिवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां पर मंदिर जा रहे श्रद्धालुओां से भरी डीसीएम अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 11 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 19 गंभीर रूप से घायल हैं।

पढ़ें :- आरपीएन सिंह के पार्टी छोड़ने पर कांग्रेस ने कसा तंज, बोली-'कायर नहीं लड़ सकते इस लड़ाई को '

सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना शुरू कर दिया है। वहीं, इस घटना के बाद बड़ी संख्या में वहां पर स्थानीय लोगों को जमावड़ा लग गया है।

पुलिस का कहना है कि मृतकों में सभी लोग आगरा जिले के पिनहट क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार इटावा जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को आगरा के जिले के श्रद्धालु डीसीएम से लखना देवी मंदिर के दर्शन करने जा रहे थे। तभी अचानक डीसीएम अनियंत्रित होकर खाई में पलट गयी। इस घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है।

 

पढ़ें :- आगरा कैंट (सुरक्षित) सीट से ट्रांसजेंडर राधिका बाई राजनीति के धुरंधरों को देंगी चुनौती, मुकाबले को बनाया दिलचस्प
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...