1. हिन्दी समाचार
  2. मध्य प्रदेश
  3. मध्यप्रदेश के सतना में दर्दनाक हादसा, कार और डंपर की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के सतना में दर्दनाक हादसा, कार और डंपर की भीषण टक्कर, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

Tragic Accident In Satna Madhya Pradesh Car And Dumper Collision Seven People Of Same Family Died

By शिव मौर्या 
Updated Date

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिला मुख्यालय से करीब 20 किलोमीटर दूर सोमवार सुबह नागौदा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। इस हादसे रेरुआ मोड़ के पास एक डंपर और एक वाहन की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। इस दर्दनाक हादसे में तीन महिला समेत एक परिवार के सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।

पढ़ें :- मध्य प्रदेशः जबरन धर्मांतरण के खिलाफ बना कानून, शिवराज सरकार ने जारी की अधिसूचना

सतना जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया कि घटना में मृत सभी एक ही परिवार के सदस्य थे। वे रीवा के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि यह परिवार पन्ना में एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने गया था और वहां से रीवा लौट रहा था। जैन ने बताया कि इसी दौरान, रास्ते में सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार डंपर से वाहन की टक्कर हो गई, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई एवं पांच अन्य घायल हो गए।

वहीं इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया और घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना की। उन्होंने लिखा, ‘सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’

 

पढ़ें :- बर्ड फ्लू का खतरा बढ़ाः मध्यप्रदेश सरकार ने बुलाई आपात बैठक, कई राज्यों में अलर्ट जारी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...