उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई से गिरी कार, 5 लोगों की मौत

accident
उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई से गिरी कार, 5 लोगों की मौत

मसूरी। उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले में मंगलवार हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। एक कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिसमें बैठे 5 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोगों को काफी चोट पंहुची है।

Tragic Accident In Uttarakhand Car Collapsed 5 Dead :

बताया गया कि जिस जगह ये घटना हुई वो जगह मसूरी से करीब 40 किमी दूर है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार भोर कार देहरादून से लाखामंडल की तरफ जा रही थी, जब कार नैनबाग-विकासनगर मार्ग पर थी तभी नैनबाग पुल के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पंहुच गयी लेकिन 5 हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोग घायल हो गये। घायलों को तुरन्त एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया है।

बताया गया कि पास से ही गुजर रहे लाखामंडल निवासी एक शख्स ने कार को खाई में गिरते देखा तो उसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 5 म्रतकों मेंं बाबूराम गौड़, बाबूराम की पत्नी दर्शनी, बाबूराम का बेटा
हैप्पी गौड़, रीना, शानू, की मौत हुई है जबकि घायलों में अंकुश और बबिता गम्भीर रूप से घायल हैं। ये सभी लाखामंडल के ही रहने वाले हैं।

मसूरी। उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल जिले में मंगलवार हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। एक कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी जिसमें बैठे 5 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोगों को काफी चोट पंहुची है। बताया गया कि जिस जगह ये घटना हुई वो जगह मसूरी से करीब 40 किमी दूर है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार भोर कार देहरादून से लाखामंडल की तरफ जा रही थी, जब कार नैनबाग-विकासनगर मार्ग पर थी तभी नैनबाग पुल के पास कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी और उसके परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पंहुच गयी लेकिन 5 हादसे में 5 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 लोग घायल हो गये। घायलों को तुरन्त एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश पहुंचाया गया है। बताया गया कि पास से ही गुजर रहे लाखामंडल निवासी एक शख्स ने कार को खाई में गिरते देखा तो उसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 5 म्रतकों मेंं बाबूराम गौड़, बाबूराम की पत्नी दर्शनी, बाबूराम का बेटा हैप्पी गौड़, रीना, शानू, की मौत हुई है जबकि घायलों में अंकुश और बबिता गम्भीर रूप से घायल हैं। ये सभी लाखामंडल के ही रहने वाले हैं।