1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दुखद: राजू श्रीवास्तव के दोस्त फेमस कॉमेडियन ने दुनिया को कहा अलविदा

दुखद: राजू श्रीवास्तव के दोस्त फेमस कॉमेडियन ने दुनिया को कहा अलविदा

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं है और उन्ही के साथ काम कर चुके पराग कनसारा का निधन हो गया है। दरअसल कॉमेडी इंडस्ट्री से यह एक और दुखद और बड़ी खबर सामने आई है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Parag Kansara passes away: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं है और उन्ही के साथ काम कर चुके पराग कनसारा का निधन हो गया है।  दरअसल कॉमेडी इंडस्ट्री से यह एक और दुखद और बड़ी खबर सामने आई है।

पढ़ें :- Rashmi Desai Hot pic: रश्मि देसाई ने Black Bralette Style Top में शेयर की हॉट तस्वीरें

दरअसल कॉमेडियन सुनील पाल ने बताया है कि उनके दोस्त और ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन के कंटेस्टेंट पराग कनसारा का निधन हो गया है।

सुनील पाल ने शेयर किया इमोशनल वीडियो 

सुनील पाल ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुनील पाल कहते हैं, ‘दोस्तों, नमस्कार। एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है। कॉमेडी की दुनिया से। हमारे ‘लाफ्टर चैलेंज’ के छठवें साथी, हमारे पराग कनसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे।

पराग कनसारा, कॉमेडी करते थे। पराग भाई अब इस दुनिया में नहीं रहे। क्या हो रहा है इस दुनिया में पता नहीं। किसकी नजर लग गई है। हंसाने वाले, लोगों को हंसाते थे इतना, उनके साथ, उनके परिवार के साथ न जाने क्यों ऐसा हो रहा है। एक-एक करके कॉमेडियन्स हमसे दूर जा रहे हैं।’

इसी के साथ सुनील पाल ने आगे कहा कि, ‘कुछ दिनों पहले राजू श्रीवास्तव जी हमें छोड़कर चले गए। उनका सदमा ही हम लोग अभी तक सहन नहीं कर पाए हैं। उन्हें याद करते हैं, उनकी बातों को याद करते हैं, लेकिन सच तो यह है कि अब वह हमारे बीच नहीं हैं। शरीर उनका हमारे बीच नहीं है। इनसे पहले दीपेश भान हम लोगों को हंसाते-हंसाते चले गए। अभी कुछ दिनों पहले मेरे बहुत अच्छे दोस्त, स्टैंडअप कॉमेडियन ‘भाबीजी घर पर है’ पर डॉक्टर बने हैं जीतू गुप्ता उनका 19 का बेटा इस दुनिया से चला गया।’

पढ़ें :- Video: एक्टर राकेश पॉल की बिल्डिंग में भीषण आग, खौफनाक आग में फंसी लड़की ने लगाई खिड़की से छलांग
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...