1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दुखद: महेश बाबू पर टूटा दुखों का पहाड़, लम्बी बीमारी के बाद मां इंदिरा देवी का निधन

दुखद: महेश बाबू पर टूटा दुखों का पहाड़, लम्बी बीमारी के बाद मां इंदिरा देवी का निधन

तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू (Mahesh Babu) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। महेश बाबू (Mahesh Babu)  की मां इंदिरा देवी का निधन हो गया है। उन्होंने 28 सितंबर की सुबह 4 बजे हैदराबाद में आखिरी सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Indira Devi passes away : तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू (Mahesh Babu) पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। महेश बाबू (Mahesh Babu) की मां इंदिरा देवी (Indira Devi) का निधन हो गया है। उन्होंने 28 सितंबर की सुबह 4 बजे हैदराबाद में आखिरी सांस ली।

पढ़ें :- महेश बाबू को सता रही दिवंगत पिता की याद, इमोशनल हो लिखा नोट- मेरी प्रेरणा...मेरा साहस..

बताया जा रहा है कि महेश बाबू (Mahesh Babu)  की मां पिछले काफी दिनों से बीमार चल रही थीं। वह उम्र संबंधी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। उन्हें हैदराबाद के एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। बाद में उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट करना पड़ा।

लेकिन Mahesh Babu की मां की तबीयत और बिगड़ती चली गई और 28 सितंबर को वह परिवार को रोता-बिलखता छोड़ गईं। 70 वर्षीय इंदिरा देवी के निधन के बाद परिवार ने एक स्टेटमेंट जारी किया है।

इसमें बताया गया है कि पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए दोपहर 12 बजे तक पदमाल्य स्टूडियो में रखा जाएगा। अंतिम संस्कार 28 सितंबर को ही महा प्रस्थानम में किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...