1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दुखद: भोपा स्वामी पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता गोबिंद सान्याल का हुआ निधन

दुखद: भोपा स्वामी पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता गोबिंद सान्याल का हुआ निधन

 'आश्रम' वेब सीरीज में 'भोपा स्वामी' का किरदार निभाने वाले अभिनेता चंदन रॉय सान्याल पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। अभिनेता के पिता गोबिंद सान्याल का देहांत हो गया है। चंदन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इसकी सूचना भी दे दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Gobind Sanyal passed away: ‘आश्रम’ वेब सीरीज में ‘भोपा स्वामी’ का किरदार निभाने वाले अभिनेता चंदन रॉय सान्याल पर दुखों का पहाड़ टूट चुका है। अभिनेता के पिता गोबिंद सान्याल का देहांत हो गया है। चंदन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इसकी सूचना भी दे दी है।

पढ़ें :- Actor Rajeev Verma Birthday Special: एक्टर ने अपनी एक्टिंग को लेकर किया था बड़ा खुलासा, कहा- मन ऊब चुका है पिता बनते-बनते

चंदन ने लिखा- ‘मेरे पिताजी जॉय डे विवरे थे! उन्होंने अपनी हंसी और चुटकुलों से कई लोगों को छुआ। उनकी आत्मा अगली यात्रा के लिए निकल गई। उसने इस धरती पर अपना उद्देश्य पूरा किया। उनसे मिलने वाले सभी लोगों को पता होना चाहिए कि वह कल चले गए। ‘ऊं शांति’! फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और शोक व्यक्त कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘आश्रम’ वेब सीरीज में ‘भोपा स्वामी’ के किरदार में चंदन को खूब पसंद भी किया जा रहा है। इस सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला का रोल भी प्ले कर चुके है।

पढ़ें :- Arjun Kapoor Birthday Special: सलमान घर की इज्जत से खेल गए अर्जुन कपूर, कुछ न कर सके थे दबंग खान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...