1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दुखद: Director Rajat Rawail पर टूटा दुखों का पहाड़, मां रोशनी रवैल का हुआ निधन

दुखद: Director Rajat Rawail पर टूटा दुखों का पहाड़, मां रोशनी रवैल का हुआ निधन

मुंबई:  कोरोना के इस कहर में जहां कुछ स्टार्स इस वायरस से जूझ रहे हैं। वहीं कुछ स्टार्स ने अपने करीबियों को भी खोया। हाल ही में बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रजत रवैल (Director Rajat Rawail) के घर से बुरी खबर सामने आई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rajat Rawail Mother Passed Away: कोरोना के इस कहर में जहां कुछ स्टार्स इस वायरस से जूझ रहे हैं। वहीं कुछ स्टार्स ने अपने करीबियों को भी खोया। हाल ही में बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर रजत रवैल (Director Rajat Rawail) के घर से बुरी खबर सामने आई है।

पढ़ें :- औरतें की सोच क्यों होती है मर्दों से हट कर, जाने वजह ...

रजत रवैल (Rajat Rawail) की मां रोशनी रवैल का निधन हो गया है। रोशनी रवैल राहुल रवैल की बहन थीं। खबरों की मानें तो रोशनी रवैल सेठी का 1 फरवरी दोपहर करीब 3 बजे 73 की उम्र में अंतिम सांस ली। COVID-19 से संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया था। वह बीते 1 हफ्ते से हाॅस्पिट में थीं। रोशनी रवैल के जाने से उनका परिवार गम में डूब गया है।

रजत रवैल (Rajat Rawail) ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में एक्टिंग की है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों का निर्देशन और निर्माण भी किया है। उनके करियर की सबसे हिट फिल्म रेडी को माना जाता है, जो साल 2011 में रिलीज हुई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...