क्या आपने देखा है हॉरर फिल्म 1921 का ट्रेलर, YouTube पर नंबर 1 पर हो रहा Trend

Movie-1921
क्या आपने देखा है हॉरर फिल्म 1921 का ट्रेलर, YouTube पर नंबर 1 पर हो रहा Trend

Trailer Of Horror Film 1921 Trending On You Tube

मुंबई। फिल्म निर्माता और निर्देशक विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1921 का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रहा है। जिसे करीब 54 लाख लोग देख चुके हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार टीवी के जाने माने एक्टर और वीजे करण कुंदरा निभा रहे हैं जबकि उनके अपोजिट जरीन खान मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म की कहानी 1921 की एक हॉरर स्टोरी पर बेस्ड है। जिसमें करण कुंदरा संगीत सीखने के लिए लंदन जाने वाली आयुष नाम के एक युवक का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की पूरी कहानी आयुष और आत्माओं के बीच के संघर्ष के इर्द गिर्द घूमती है। इस कहानी में जरीन खान की एंट्री आत्माओं को वश में करने वाली एक युवती रोज के रूप में होती है। जो अपनी शक्ति से आयुष को आत्माओं के चुंगल से छुड़ाने की कोशिश करती है। इस बीच दोनों के बीच प्यार हो जाता है, जिसके बाद आयुष को आत्माओं के चुंगल से छुड़वाना रोज की जिन्दगी का मक्सद बन जाता है।

फिल्म 1921 के ट्रेलर को देख कर कहा जा सकता है कि विक्रम भट्ट ने एक बार फिर अपनी डायरेक्शन की क्षमताओं का पूरी तरह से प्रयोग किया है। ट्रेलर में दिखे इफेक्ट्स और सोशल मीडिया पर ट्रेलर को मिल रहे ​व्यूज को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि लोग फिल्म को भी पसंद करेंगे।

मुंबई। फिल्म निर्माता और निर्देशक विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1921 का ट्रेलर यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रहा है। जिसे करीब 54 लाख लोग देख चुके हैं। इस फिल्म में मुख्य किरदार टीवी के जाने माने एक्टर और वीजे करण कुंदरा निभा रहे हैं जबकि उनके अपोजिट जरीन खान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी 1921 की एक हॉरर स्टोरी पर बेस्ड है। जिसमें करण कुंदरा संगीत सीखने के लिए लंदन जाने वाली आयुष नाम के…