जेम्स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ का ट्रेलर रिलीज़, देखें VIDEO

जेम्स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर रिलीज़, देखें VIDEO
जेम्स बॉन्ड सीरीज की अगली फिल्म 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर रिलीज़, देखें VIDEO

नई दिल्ली। दुनियाभर में मशहूर ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड 007 की सीरीज की आगामी फिल्म ‘नो टाइम टू डाय’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। बताया जा रहा है कि फिल्म में एक बार फिर जेम्स बॉन्ड के किरदार में डैनियल क्रेग जबरदस्त ऐक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं। पिछले लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार किया जा रहा है क्योंकि बॉन्ड सीरीज की पिछली फिल्म ‘स्पेक्टर’ साल 2015 में रिलीज हुई थी।

Trailer Of James Bond Upcoming Movie No Time To Die :

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि डैनियल क्रेग हमेशा की तरह जोरदार दिख रहे हैं जबकि फिल्म का मेन अट्रैक्शन विलन के रोल में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग ऐक्टर रामी मालेक होंगे। वहीं पहली बार बॉन्ड गर्ल के रूप में क्यूबन ऐक्ट्रेस अना दे अर्मस भी काफी आकर्षक दिख रही हैं।

देखें ‘नो टाइम टू डाय’ का ट्रेलर:

फिल्म में डैनियल, रामी मालेक और अना दे अर्मस के अलावा लेया सिडू, बेन विशॉ और लैशाना लिंच जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।

नई दिल्ली। दुनियाभर में मशहूर ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड 007 की सीरीज की आगामी फिल्म 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। बताया जा रहा है कि फिल्म में एक बार फिर जेम्स बॉन्ड के किरदार में डैनियल क्रेग जबरदस्त ऐक्शन अवतार में नज़र आ रहे हैं। पिछले लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार किया जा रहा है क्योंकि बॉन्ड सीरीज की पिछली फिल्म 'स्पेक्टर' साल 2015 में रिलीज हुई थी। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि डैनियल क्रेग हमेशा की तरह जोरदार दिख रहे हैं जबकि फिल्म का मेन अट्रैक्शन विलन के रोल में ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग ऐक्टर रामी मालेक होंगे। वहीं पहली बार बॉन्ड गर्ल के रूप में क्यूबन ऐक्ट्रेस अना दे अर्मस भी काफी आकर्षक दिख रही हैं। देखें 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर: [embed]https://www.youtube.com/watch?time_continue=1&v=BIhNsAtPbPI&feature=emb_title[/embed] फिल्म में डैनियल, रामी मालेक और अना दे अर्मस के अलावा लेया सिडू, बेन विशॉ और लैशाना लिंच जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है।