UP: आगरा-ग्वालियर पैसेंजर डिरेल, रेलवे कर्मचारी मौके पर

agra

आगरा। यूपी के आगरा में एक पैसेंजर ट्रेन फिर डिरेल हो गयी। आगरा-ग्वालियर पैसेंजर रेलगाड़ी का एक डिब्बा शनिवार सुबह आगरा कैंटमेंट रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतर गया। अधिकारियों ने बताया कि रेल खाली थी और इस दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

Train Derailed Near Agra Cantt :

आगरा-ग्वालियर पैसेंजर रेलगाड़ी सुबह सफाई के लिए यार्ड में जा रही थी, तभी उसका एक डिब्बा पटरी से उतर गया। सूचना मिलते ही आनन-फानन में रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और बोगी को अलग करके वर्कशॉप तक पहुंचाया गया।

बता दें, बीते 19 सितंबर को ही सीतापुर के कचहरी हॉल्ट के पास पैसेंजर ट्रेन के इंजन के पहिये पटरी से उतर गए थे। उसी दिन ट्रैक परीक्षण के दौरान सीतापुर में मालगाड़ी के भी 2 डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इससे पहले अगस्त महीने में मुजफ्फरनगर के पास उत्कल एक्सप्रेस के कई डिब्बों के पटरी से उतरने से करीब 23 लोगों की मौत हो गई थी।

आगरा। यूपी के आगरा में एक पैसेंजर ट्रेन फिर डिरेल हो गयी। आगरा-ग्वालियर पैसेंजर रेलगाड़ी का एक डिब्बा शनिवार सुबह आगरा कैंटमेंट रेलवे स्टेशन पर पटरी से उतर गया। अधिकारियों ने बताया कि रेल खाली थी और इस दुर्घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।आगरा-ग्वालियर पैसेंजर रेलगाड़ी सुबह सफाई के लिए यार्ड में जा रही थी, तभी उसका एक डिब्बा पटरी से उतर गया। सूचना मिलते ही आनन-फानन में रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और बोगी को अलग करके वर्कशॉप तक पहुंचाया गया।बता दें, बीते 19 सितंबर को ही सीतापुर के कचहरी हॉल्ट के पास पैसेंजर ट्रेन के इंजन के पहिये पटरी से उतर गए थे। उसी दिन ट्रैक परीक्षण के दौरान सीतापुर में मालगाड़ी के भी 2 डिब्बे पटरी से उतर गए थे। इससे पहले अगस्त महीने में मुजफ्फरनगर के पास उत्कल एक्सप्रेस के कई डिब्बों के पटरी से उतरने से करीब 23 लोगों की मौत हो गई थी।