DL के नवीनीकरण के लिए RTO ऑफिस में लाईन में लगे परिवहन मंत्री

Transport Minister
DL के नवीनीकरण के लिए RTO ऑफिस में लाईन में लगे परिवहन मंत्री

लखनऊ। देश में जबसे ट्रैफिक नियमों में बदलाव किया गया तबसे आरटिओ कार्यालयों मेें दस्तावेज पूरे करवाने के लिए लाईन लगी रहती है। यही हाल है उत्तर प्रदेश की राजधानी में भी देखने को मिलता है। अक्सर ये कहा जाता है कि विआईपी लोग आरटीओ कार्यालयों में आसानी से अपने काम करवा ले​ते हैं लेकिन शनिवार को परिवहन मंत्री अशोक कटियार ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आरटीओ कार्यालय पंहुचे और खुद लाईन में लगकर अपने लाईसेन्स का नवीनीकरण करवाया।

Transport Minister Engaged In Line In Rto Office For Renovation Of Dl :

इस दौरान मंत्री अशोक कटियार ने आरटीओ कार्यालय में लोगो को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा भी लिया। आपको बता दें कि मंत्री अशोक कटियार अपने लाइसेन्स का नवीनीकरण करवाने के लिए दस्तावेज लेकर लोगों के साथ खड़े हो गए। इस दौरान उन्हे लाईन में लगा देख सभी लोग अचम्भित हो गये और मंत्री जी ने लोगों से दिक्कतो के बारे में भी पूछा। मंत्री जी की जब बारी आयी तब उन्होने अपने दस्तावेज जमा किये। उन्हे जो परेशानियां नजर आयीं इसके लिए उन्होने निर्देश भी दिये।

जैसे ही मंत्री जी के आरटीओ कार्यालय की सूचना मिली अधिकारियों मेें हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही परिवहन आयुक्त धीरज साहू परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गये।

लखनऊ। देश में जबसे ट्रैफिक नियमों में बदलाव किया गया तबसे आरटिओ कार्यालयों मेें दस्तावेज पूरे करवाने के लिए लाईन लगी रहती है। यही हाल है उत्तर प्रदेश की राजधानी में भी देखने को मिलता है। अक्सर ये कहा जाता है कि विआईपी लोग आरटीओ कार्यालयों में आसानी से अपने काम करवा ले​ते हैं लेकिन शनिवार को परिवहन मंत्री अशोक कटियार ट्रांसपोर्ट नगर स्थित आरटीओ कार्यालय पंहुचे और खुद लाईन में लगकर अपने लाईसेन्स का नवीनीकरण करवाया। इस दौरान मंत्री अशोक कटियार ने आरटीओ कार्यालय में लोगो को मिलने वाली सुविधाओं का जायजा भी लिया। आपको बता दें कि मंत्री अशोक कटियार अपने लाइसेन्स का नवीनीकरण करवाने के लिए दस्तावेज लेकर लोगों के साथ खड़े हो गए। इस दौरान उन्हे लाईन में लगा देख सभी लोग अचम्भित हो गये और मंत्री जी ने लोगों से दिक्कतो के बारे में भी पूछा। मंत्री जी की जब बारी आयी तब उन्होने अपने दस्तावेज जमा किये। उन्हे जो परेशानियां नजर आयीं इसके लिए उन्होने निर्देश भी दिये। जैसे ही मंत्री जी के आरटीओ कार्यालय की सूचना मिली अधिकारियों मेें हड़कम्प मच गया। सूचना मिलते ही परिवहन आयुक्त धीरज साहू परिवहन विभाग के अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गये।