वाशिंग मशीन में फंस गया चार साल का मासूम, गर्म पानी में डूबकर हुई मौत

washing-machine-death
वाशिंग मशीन में फंस गया चार साल का मासूम, गर्म पानी में डूबकर हुई मौत

नई दिल्ली। अजमान में अपने घर में एक वाशिंग मशीन में फंसने के बाद एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई। वाशिंग मशीन में गर्म पानी भरा हुआ था जिसमें बच्चा डूब गया। लड़का अल रवाडा में अपने घर पर अपनी दादी व चाचा के साथ था, तभी अचानक वह लांड्री कमरे की तरफ चला गया।

Trapped In Washing Machine Full Of Hot Water 4 Year Old Dies In Dubai :

रिपोर्ट के मुताबिक, वह फ्रंट लोड वाशिंग मशीन के अंदर चला गया और दरवाजा बंद कर लिया और जिसके बाद मशीन ने धुलाई शुरू कर दी। पुलिस ने कहा कि ऐसा हो सकता है बच्चा उत्सुकतावश वाशिंग मशीन चला गया हो और अंदर फंस गया हो। उन्होंने कहा कि इसके तुरंत बाद मशीन चलने लगी व बच्चा डूब गया।

बच्चे को उसकी मां जब उसे उसकी दादी के घर लेने आई तब घटना का पता चला। बच्चे के चाचा ने वाशिंग मशीन का दरवाजा तोड़कर बच्चे का शव निकाला। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।

नई दिल्ली। अजमान में अपने घर में एक वाशिंग मशीन में फंसने के बाद एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई। वाशिंग मशीन में गर्म पानी भरा हुआ था जिसमें बच्चा डूब गया। लड़का अल रवाडा में अपने घर पर अपनी दादी व चाचा के साथ था, तभी अचानक वह लांड्री कमरे की तरफ चला गया। रिपोर्ट के मुताबिक, वह फ्रंट लोड वाशिंग मशीन के अंदर चला गया और दरवाजा बंद कर लिया और जिसके बाद मशीन ने धुलाई शुरू कर दी। पुलिस ने कहा कि ऐसा हो सकता है बच्चा उत्सुकतावश वाशिंग मशीन चला गया हो और अंदर फंस गया हो। उन्होंने कहा कि इसके तुरंत बाद मशीन चलने लगी व बच्चा डूब गया। बच्चे को उसकी मां जब उसे उसकी दादी के घर लेने आई तब घटना का पता चला। बच्चे के चाचा ने वाशिंग मशीन का दरवाजा तोड़कर बच्चे का शव निकाला। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच जारी है।