1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दर्दनाक हादसा: यात्रियों से भरी बस कंटेनर से टकराई, तीन की जिंदा जलकर मौत

दर्दनाक हादसा: यात्रियों से भरी बस कंटेनर से टकराई, तीन की जिंदा जलकर मौत

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना ​जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में तीन लोगों की​ जिंदा जलकर मौत हो गई है। वहीं, इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है​ कि मथुरा (Mathura) से इंदौर की तरफ बस जा रही थी। गुना जिले के बीनागंज के पास बस एक कंटेनर से टक्करा गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

गुना। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के गुना ​जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में तीन लोगों की​ जिंदा जलकर मौत हो गई है। वहीं, इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है​ कि मथुरा (Mathura) से इंदौर की तरफ बस जा रही थी। गुना जिले के बीनागंज के पास बस एक कंटेनर से टक्करा गई।

पढ़ें :- Madhya Pradesh : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बोले- भोपाल और इंदौर में लागू होगा 'Police Commissioner System'

कंटेनर से टक्कर होते ही बस में भीषण आग लग गई। बस में आग लगते ही कई यात्रियों ने जान बचाकर बस से निकलने की कोशिश की। हलांकि, इस दौरान तीन यात्री फंस गए और आग की चपेट में आकर जिंदा जल गए। मथुरा से दीपावली की रात को एक ट्रेवलर्स बस इंदौरा की तरफ से आ रही थी। तभी गुना जिले में बीनागंज के पास ये हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि ट्रेवलर्स में इंदौर के कुछ लोग दीपावली पर मथुरा में दर्शन कर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बस में आग लगने से उसमें सवार 16 सवारियों में से तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जिनके शव कंकाल में बदल गए। कई अन्य लोगों की गंभीर हालत होने पर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जिनमें से कुछ लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। मृतकों के नाम अभी ज्ञात नहीं हो सके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...