1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. दर्दनाक हादसा: साड़ी फनिशिंग के कारखाने में भीषण आग लगने से पिता-पुत्र समेत चार की मौत

दर्दनाक हादसा: साड़ी फनिशिंग के कारखाने में भीषण आग लगने से पिता-पुत्र समेत चार की मौत

वाराणसी  (Varanasi) के भेलूपुर थाना क्षेत्र के अशफाक नगर कॉलोनी में एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। ये हादसा उस दौरान हुआ जब साड़ी फिनिशिंग के कारखान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने के कारण चपेट में आए पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। वाराणसी  (Varanasi) के भेलूपुर थाना क्षेत्र के अशफाक नगर कॉलोनी में एक दर्दनाक हादसा हुआ। इस हादसे में पिता-पुत्र समेत चार लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। ये हादसा उस दौरान हुआ जब साड़ी फिनिशिंग के कारखान में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग लगने के कारण चपेट में आए पिता-पुत्र समेत चार लोगों की मौत हो गई।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया। वहीं, इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कहा कि मदनपुरा निवासी एक व्यक्ति अशफाक नगर स्थित एक मकान के कमरे में साड़ी फिनिशिंग का काम करता था।

बताया जा रहा है कि दोपहर मकान में आग लग गई। 12 फुट × 10 फुट के कमरे में साड़ी, फोम, फिनिशिंग सामग्री रखी थी जो सिंथेटिक की थी और जिससे आग कमरे में तेजी से फैल गई। आग फैलने के प्रयास से चार व्यक्ति कमरे में फंस गए। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया।

वहीं, कमरे में फंसे चारों लोग की मौत हो गई। वहीं, इस दर्दनाक हादसे पर ​मुख्यमंत्री ने दुख जताया है। साथ ही कहा कि, मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही राज्य आपदा निधि से प्रत्येक मृतक के परिजन को चार लाख रुपये राहत राशि देने का निर्देश दिया है।

 

पढ़ें :- गौतम अडानी का साम्राज्य तबाह करने वाले नाथन एंडरसन जानें कौन हैं?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...