1. हिन्दी समाचार
  2. दर्दनाक घटना: टिकटॉक वीडियो बना रहा था 15 साल का लड़का, गले में फंदा अटकने से मौत

दर्दनाक घटना: टिकटॉक वीडियो बना रहा था 15 साल का लड़का, गले में फंदा अटकने से मौत

Traumatic Incident Tiktok Was Making A Video Of A 15 Year Old Boy Died Due To A Noose

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

दौसा: राजस्थान के दौसा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर एक मासूम की टिकटॉक वीडियो बनाते समय जान चली गई. दौसा के दरवाजा पाड़ा मोहल्ले में रहने वाला नाबालिग टिकटॉक पर वीडियो बनाने का शौकीन था और तरह-तरह के स्टंट दिखाकर वीडियो बनाता था. गुरुवार रात भी वो अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर वीडियो बनाने जा रहा था. इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और गले में फंदा लगने से उसकी मौत हो गई.

पढ़ें :- आईपीएल 2021ः फरवरी में इस तारीख को हो सकती है खिलाड़ियों नीलामी

15 साल के बच्चे की मौत

घटना की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल के मोर्चरी में रख दिया. बाद में नाबालिग का पोस्टमार्टम किया गया. इस मामले में परिजनों का कहना है कि बच्चा टिकटॉक बनाने का शौकीन था और टिकटॉक बनाते समय ही यह हादसा हुआ. कोतवाली थाना पुलिस अभी इस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है.

टिकटॉक वीडियो बनाते गई जान
दौसा कोतवाली थाने के प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दरवाजा पाड़ा इलाके में एक नाबालिग बच्चे ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी है. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को जिला अस्पताल भिजवाया जहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया.

परिजनों से पूछताछ की तो सामने आया कि बच्चा टिकटॉक पर वीडियो बनाता था और वह स्टंट दिखाकर टिकटॉक वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करता था. बीती रात भी वह अपने कमरे में फंदा लगाकर वीडियो बना रहा था. इसी दौरान यह हादसा हुआ, हालांकि पुलिस मौत के वास्तविक कारणों की जांच में जुटी हुई है.

पढ़ें :- किसान आंदोलनः सरकार से 11वें दौरे की बातचीत भी रही बेनतीजा, कृषि मंत्री ने कहीं ये बातें...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...