जज्बे को सलाम : इस दम्पति ने चाय बेंचकर की बीस देशों की यात्रा, आनंद महिंद्रा भी हुए फैन

maharastra couple
जज्बे को सलाम : इस दम्पति ने चाय बेंचकर की बीस देशों की यात्रा, आनंद महिंद्रा भी हुए फैन

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में रहने वाले एक बुजुर्ग दम्पति ने पूरी दुनिया घूमने का प्लान बनाया, लेकिन आर्थिक तंगी आंड़े आ गई। इस पर उन भी उन लोगों ने हिम्मत नहीं हारी और चाय की दुकान खोली। अब 70 वर्षीय दंपति इस उम्र में दुनिया घूमने का अपना शौक पूरा कर रहा है। इन कपल के कई वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो लाखों लोग उनके फैन हो गए। हाल ही में इनके फैन की लंबी लिस्ट में उद्योगपति आनंद महिंद्रा का नाम भी जुड़ गया है।

Traveled 20 Countries From Earnings Of Tea Shop Anand Mahindra Become Fan Of Them :

हाल ही में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने दम्पति का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होने गिफ्ट देने के आइडिया के बारे में पूछा था। उनके इस विचार पर ट्विटर यूजर्स ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी ही, बायोकॉन इंडस्ट्री की अध्यक्ष किरन मजूमदार शॉ ने भी आनंद महिंद्रा की सोच से इत्तेफाक जताया।

आनंद महिंन्द्रा ने गुरुवार को पोस्ट कर लिखा कि बेशक यह दम्पति फोर्ब्स रिच लिस्ट में शामिल नहीं है, लेकिन मेरे विचार से यह देश के सबसे धनी लोगों में से एक हैं। इनकी वास्तविक पूंजी जीवन के प्रति इनकी सोच है। उन्होंने यह भी लिखा अब जब कभी वह कोच्चि जाएंगे, तो बिना इस दम्पति से मिले वापस नहीं आएंगे।

बता दें कि मोहना और विजयन की कोच्चि में श्री बालाजी नाम की चाय की दुकान है। इस दुकान से होने वाली इनकम और बैंक लोन से उन लोगों ने 20 देशों की यात्रा की है। आनंद ने एक और ट्वीट कर इस दंपति के लिए बेहतरीन गिफ्ट का सुझाव भी दिया। उन्होंने लिखा, अगर हम इनकी शादी की तारीख का पताकर इन्हें क्राउडसोर्सिंग से राशि इकट्ठा कर अगली यात्रा के लिए धन उपलब्ध करा दें, तो कैसा रहेगा?

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में रहने वाले एक बुजुर्ग दम्पति ने पूरी दुनिया घूमने का प्लान बनाया, लेकिन आर्थिक तंगी आंड़े आ गई। इस पर उन भी उन लोगों ने हिम्मत नहीं हारी और चाय की दुकान खोली। अब 70 वर्षीय दंपति इस उम्र में दुनिया घूमने का अपना शौक पूरा कर रहा है। इन कपल के कई वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो लाखों लोग उनके फैन हो गए। हाल ही में इनके फैन की लंबी लिस्ट में उद्योगपति आनंद महिंद्रा का नाम भी जुड़ गया है।हाल ही में महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन ने दम्पति का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होने गिफ्ट देने के आइडिया के बारे में पूछा था। उनके इस विचार पर ट्विटर यूजर्स ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी ही, बायोकॉन इंडस्ट्री की अध्यक्ष किरन मजूमदार शॉ ने भी आनंद महिंद्रा की सोच से इत्तेफाक जताया।आनंद महिंन्द्रा ने गुरुवार को पोस्ट कर लिखा कि बेशक यह दम्पति फोर्ब्स रिच लिस्ट में शामिल नहीं है, लेकिन मेरे विचार से यह देश के सबसे धनी लोगों में से एक हैं। इनकी वास्तविक पूंजी जीवन के प्रति इनकी सोच है। उन्होंने यह भी लिखा अब जब कभी वह कोच्चि जाएंगे, तो बिना इस दम्पति से मिले वापस नहीं आएंगे।बता दें कि मोहना और विजयन की कोच्चि में श्री बालाजी नाम की चाय की दुकान है। इस दुकान से होने वाली इनकम और बैंक लोन से उन लोगों ने 20 देशों की यात्रा की है। आनंद ने एक और ट्वीट कर इस दंपति के लिए बेहतरीन गिफ्ट का सुझाव भी दिया। उन्होंने लिखा, अगर हम इनकी शादी की तारीख का पताकर इन्हें क्राउडसोर्सिंग से राशि इकट्ठा कर अगली यात्रा के लिए धन उपलब्ध करा दें, तो कैसा रहेगा?