भाजपा नेताओं ने पीएम मोदी-सीएम योगी की तस्वीर पर चढ़ा दिया माला, फोटो वायरल

bulandshahar-bjp
भाजपा नेताओं ने पीएम मोदी-सीएम योगी की तस्वीर पर चढ़ा दिया माला, फोटो वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अतिउत्साह में डा भीमराव अंबेडकर, सरदार पटेल, महात्मा गांधी के साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पर माला चढ़ा दिया। मामला बुलन्दशहर नगर पालिका का है।

Tribute To Pm Modi And Cm Yogi In Bulandshahr Bjp Leader Office :

दरअसल, 72वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बुलंदशहर नगर पालिका के चेयरमैन मनोज गर्ग के कार्यालय में पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीरों पर माला चढ़ी फोटो वायरल हो गयी। तस्वीर में चेयरमैन मनोज गर्ग के साथ कई अन्य भाजपा नेता मौजूद नजर आ रहे हैं। बुलंदशहर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मनोज गर्ग भाजपा के टिकट पर ही नवंबर-दिसंबर 2017 में संपन्न हुए निकाय चुनाव में जीतकर चेयरमैन बने हैं।

अब उन्हीं के कार्यालय में ही पीए मोदी और सीएम योगी की तस्वीरों पर माल्यार्पण करने की बड़ी चूक सामने आई है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने अतिउत्साह में डा भीमराव अंबेडकर, सरदार पटेल, महात्मा गांधी के साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर पर माला चढ़ा दिया। मामला बुलन्दशहर नगर पालिका का है।दरअसल, 72वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर बुलंदशहर नगर पालिका के चेयरमैन मनोज गर्ग के कार्यालय में पीएम मोदी और सीएम योगी की तस्वीरों पर माला चढ़ी फोटो वायरल हो गयी। तस्वीर में चेयरमैन मनोज गर्ग के साथ कई अन्य भाजपा नेता मौजूद नजर आ रहे हैं। बुलंदशहर नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मनोज गर्ग भाजपा के टिकट पर ही नवंबर-दिसंबर 2017 में संपन्न हुए निकाय चुनाव में जीतकर चेयरमैन बने हैं।अब उन्हीं के कार्यालय में ही पीए मोदी और सीएम योगी की तस्वीरों पर माल्यार्पण करने की बड़ी चूक सामने आई है।