युवाओं ने आतंकी हमले में शहीद भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि दी

बिजनौर। आतंकी हमले में शहीद हुुए भारतीय सैनिकों को युवाओं ने श्रद्धांजलि दी। साथ ही पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देकर सैनिकों की शहादत का बदला लेने की मांग की।




जानकारी के अनुसार गुरूवार को शहर के मौहल्ला बुखारा में रावेन्द्र शर्मा के आवास पर युवाओं की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता करते हुए विनीत शर्मा ने कहा कि नगरोटा आर्मी कैम्प पर पाकिस्तान ने आतंकवादी हमला कराकर फिर से अपनी कायरता का परिचय देते हुए विश्वासघात किया है। कुछ समय पूर्व भारत के जवानों ने पाकिस्तान में घुसकर पिछले आतंकवादी हमले का बदला लिया था। भारत की सर्जिकल स्ट्राइक के बावजूद पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने को तैयार नहीं है।



उन्होंने आतंकी हमले में शहीद हुए भारतीय सेना के अधिकारियों व जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि देश के लिए बलिदान देने वाले वीर जवानों की शहादत खाली नहीं जाएगी। पाकिस्तान से इस हमले का बदला लिया जाएगा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से फिर से पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कराकर हमले का मुंह तोड़ जवाब देने की मांग की। बैठक के अंत में युवाओं ने दो मिनट का मौन धारण कर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर अंकित शर्मा, नवनीत गौड़, अंकुल चौधरी, अंकित, अभय वैश्य, मयंक समेत अनेक युवा मौजूद रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट