सोनौली बॉर्डर पर कैंडिल जलाकर लद्दाख में शहीद सैनिकों को दी गई श्रद्धांजलि

IMG-20200621-WA0029

सोनौली । युवा समाजसेवी सोनू गुप्ता के नेतृत्व में रविवार की शाम भारत नेपाल की सीमा पर कैंडल जलाकर लद्दाख में चीनी सैनिकों के हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही साथ स्थानीय लोगों से चीन निर्मित सामानों को बहिष्कार करने की अपील भी की गई।

Tributes Paid To Martyred Soldiers In Ladakh By Burning Candilas At Sonauli Border :

इस अवसर पर युवा समाजसेवी सोनू गुप्ता ने कहा कि चीन ने भारतीय सैनिकों पर धोखे से हमला कर जो गद्दारी की है वह अत्यंत ही निंदनीय है, ऐसे गद्दारों को मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है। उन्होंने चीन को चेतावनी देते हुए कहा कि चीन ने भारत को पुराना भारत समझकर बड़ी भूल की है और अब वह इसका अंजाम भुगतने को तैयार रहे।

इस दौरान प्रेम जायसवाल,मनोज मद्देशिया,राजू जायसवाल, राजू भारती, मुरारी गिरी शक्ति सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

सोनौली । युवा समाजसेवी सोनू गुप्ता के नेतृत्व में रविवार की शाम भारत नेपाल की सीमा पर कैंडल जलाकर लद्दाख में चीनी सैनिकों के हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। साथ ही साथ स्थानीय लोगों से चीन निर्मित सामानों को बहिष्कार करने की अपील भी की गई। इस अवसर पर युवा समाजसेवी सोनू गुप्ता ने कहा कि चीन ने भारतीय सैनिकों पर धोखे से हमला कर जो गद्दारी की है वह अत्यंत ही निंदनीय है, ऐसे गद्दारों को मुंहतोड़ जवाब देने की जरूरत है। उन्होंने चीन को चेतावनी देते हुए कहा कि चीन ने भारत को पुराना भारत समझकर बड़ी भूल की है और अब वह इसका अंजाम भुगतने को तैयार रहे। इस दौरान प्रेम जायसवाल,मनोज मद्देशिया,राजू जायसवाल, राजू भारती, मुरारी गिरी शक्ति सिंह आदि लोग मौजूद रहे।