इमाम को जिंदा जलाने की कोशिश, इलाके में तनाव

aligadh-news

अलीगढ। थाना टप्पल के कस्बा जट्टारी में जामा मस्जिद में रह रहे इमाम को देर रात जिंदा जलाने की कोशिश की गई। वे जिस कमरे में सो रहे थे उसमें पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई, जिससे मौलवी की जैकेट बिस्तर और धार्मिक पुस्तके जल गई व पास में खड़ी स्कूटी की सीट भी जल गई। आग देख कर हड़बड़ाए मौलवी ने मस्जिद से जब बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन कमरे की बाहर से कुंडी लगी हुई थी। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने दरवाजा खोला और आग को बुझाया।

Tried To Burn Maulvi Alive In Tappal Aligarh :

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ खैर व एसओ टप्पल मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुँच गए। बताया जाता है कि पुलिस सुबह इमाम को अपने साथ ले गयी और इमाम के साथ अभद्रता भी की गई। इमाम घटना के बाद भयभीत हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ समय पूर्व भी इस मस्जिद में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मांस के टुकडे डाल कर धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की गयी थी। जिसके चलते आज मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा थाना टप्पल का घेराव कर कार्यवाही की मांग की गयी है।

इमाम ने भी अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अलीगढ। थाना टप्पल के कस्बा जट्टारी में जामा मस्जिद में रह रहे इमाम को देर रात जिंदा जलाने की कोशिश की गई। वे जिस कमरे में सो रहे थे उसमें पेट्रोल डालकर आग लगा दी गई, जिससे मौलवी की जैकेट बिस्तर और धार्मिक पुस्तके जल गई व पास में खड़ी स्कूटी की सीट भी जल गई। आग देख कर हड़बड़ाए मौलवी ने मस्जिद से जब बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन कमरे की बाहर से कुंडी लगी हुई थी। शोर मचाने पर स्थानीय लोगों ने दरवाजा खोला और आग को बुझाया।घटना की जानकारी मिलने पर सीओ खैर व एसओ टप्पल मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुँच गए। बताया जाता है कि पुलिस सुबह इमाम को अपने साथ ले गयी और इमाम के साथ अभद्रता भी की गई। इमाम घटना के बाद भयभीत हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ समय पूर्व भी इस मस्जिद में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मांस के टुकडे डाल कर धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश की गयी थी। जिसके चलते आज मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा थाना टप्पल का घेराव कर कार्यवाही की मांग की गयी है।इमाम ने भी अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।