1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. चुनाव आयोग से मिला तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधमंडल, यशवंत सिन्हा ने कही ये बातें…

चुनाव आयोग से मिला तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधमंडल, यशवंत सिन्हा ने कही ये बातें…

णमूल कांग्रेस में शामिल होने के बााद यशवंत सिन्हा एक्टिव हो गए हैं। पार्टी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी दे दी है। शुक्रवार को टीएमसी के नेताओं का एक प्रतिनिधमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात की। चुनाव आयोग से मिलने गए इस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और सौगत रॉय शामिल थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बााद यशवंत सिन्हा एक्टिव हो गए हैं। पार्टी ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी दे दी है। शुक्रवार को टीएमसी के नेताओं का एक प्रतिनिधमंडल चुनाव आयोग से मुलाकात की। चुनाव आयोग से मिलने गए इस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा और सौगत रॉय शामिल थे।

पढ़ें :- ममता का मोदी पर बड़ा वार : देश को नुकसान मत पहुंचाओ, पहले राजनीति में मिठास थी लेकिन अब...

बैठक के बाद यशवंत सिन्हा ने कहा कि बंगाल की सच्चाई के बारे में चुनाव आयोग को अगवत कराया है। टीएमसी पेालिंग बूथ के आस—पास केंद्रीय बल की तैनाती नहीं चाहती है। इसके ​पीछे उनका कहना है कि इससे लोगों के मन में डर का माहौल पैदा हो सकता है।

साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से अपील कर कहा है कि वो पश्चिम बंगाल की जनता को समझे, वहां ज्यादातर लोग बंगाली बोलते हैं और इस ऐसी स्थित में ऐसी ही फोर्स की तैनाती की जाए जो लोगों को समझ सके। इस दौरान मोइना ने भी कहा कि पोलिंग बूथ के 100 मीटर तैनात होने वाली केंद्रीय फोर्स के फैसले पर फिर से विचार होना चाहिए।

 

पढ़ें :- Cylinder Blast Today : हरियाणा में सिलेंडर ब्लास्ट में पति-पत्नी सहित 6 लोग जिंदा जले
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...