लगातार हत्याओं से दहला दिल्ली, एक बार फिर ट्रिपल मर्डर से इलाके में सनसनी

murder
बेटे का शव देख माता-पिता बेहाल, रात को साथ खाया था खाना

नई दिल्ली। दिल्ली से लगातार एक के बाद एक सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में हुई कई वारदातों के बाद एक बाद फिर बदमाशों ने खौफनाक हत्याकांड को अंजाम दे डाला। रविवार सुबह साउथ वेस्ट दिल्ली में एक बुजुर्ग दंपति और उनकी नौकरानी का शव उनके ही अपार्टमेंट में मिला है। तीनों की हत्या गला रेत कर की गई है। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

Triple Murder In South West Delhi :

साउथ वेस्ट के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला लूट का नहीं लग रहा है। देखने में ऐसा लग रहा है कि घर का ही कोई जानकार वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग विष्णु माथुर सीजीएचएस से रिटायर हुए थे, जबकि उनकी पत्नी शशि माथुर एनडीएमसी से रिटायर हुई थीं। वहीं नौकरानी का नाम खुशबू नौटियाल है।

दंपति नौकरानी के साथ यहां पर अकेले ही रहते थे। सुबह पास रहने वाले लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी। लोगों ने बताया कि घर के बाहर भी काफी खून पड़ा है और घर के अंदर से कोई जवाब नहीं दे रहा है। पुलिस अब घर के सामान की तलाशी ले रही है साथ ही दंपति के परिवार के सदस्यों से भी संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।

बता दें कि एक दिन पहले ही दिल्ली के महरौली में ट्यूशन टीचर ने अपने ही पूरे परिवार की हत्या कर दी थी। आरोपी ने अपनी पत्नी और तीन मासूम बच्चों का पहले गला दबाया और फिर चाकू व आरी से उनकी गर्दन काट दी थी।

नई दिल्ली। दिल्ली से लगातार एक के बाद एक सनसनीखेज मामले सामने आ रहे हैं। हाल ही में हुई कई वारदातों के बाद एक बाद फिर बदमाशों ने खौफनाक हत्याकांड को अंजाम दे डाला। रविवार सुबह साउथ वेस्ट दिल्ली में एक बुजुर्ग दंपति और उनकी नौकरानी का शव उनके ही अपार्टमेंट में मिला है। तीनों की हत्या गला रेत कर की गई है। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची है और मामले की जांच शुरू कर दी है। साउथ वेस्ट के डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला लूट का नहीं लग रहा है। देखने में ऐसा लग रहा है कि घर का ही कोई जानकार वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग विष्णु माथुर सीजीएचएस से रिटायर हुए थे, जबकि उनकी पत्नी शशि माथुर एनडीएमसी से रिटायर हुई थीं। वहीं नौकरानी का नाम खुशबू नौटियाल है। दंपति नौकरानी के साथ यहां पर अकेले ही रहते थे। सुबह पास रहने वाले लोगों ने ही पुलिस को सूचना दी। लोगों ने बताया कि घर के बाहर भी काफी खून पड़ा है और घर के अंदर से कोई जवाब नहीं दे रहा है। पुलिस अब घर के सामान की तलाशी ले रही है साथ ही दंपति के परिवार के सदस्यों से भी संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि एक दिन पहले ही दिल्ली के महरौली में ट्यूशन टीचर ने अपने ही पूरे परिवार की हत्या कर दी थी। आरोपी ने अपनी पत्नी और तीन मासूम बच्चों का पहले गला दबाया और फिर चाकू व आरी से उनकी गर्दन काट दी थी।