ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर अभिनेत्री हुमा कुरेशी ने कही ये बात

Triple Talak Ke Mudde Par Abhibnetri Huma Qureshi Ne Kahi Ye Baat

मुंबई। ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है जहां एक तरफ कुछ लोग इसे धर्म से जोड़कर बवाल मचा रहे हैं वहीं मुस्लिम महिलाओं का भी मानना है की ये बंद हो। ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर सभी नेताओं से लेकर फिल्मी सितारे भी अपना-अपना बयान दे रहे हैं। इसबार फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिल्ली निवासी हुमा कुरैशी की तरफ से बड़ा बयान आया है।




ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर हुमा कुरेशी का कहना है की यह बड़ा ही पेचीदा और संजीदा मामला है। उनका मानना है की इस मामले में मुस्लिम समुदाय के लोग ही कोई फैसला लें। इस मामले में जो भी बदलाव आने हैं वो मुस्लिम समुदाय के अंदर से आए तो बेहतर होगा। हालांकि सभी को इस दंश से छुटकारा मिलना चाहिए।




हुमा कुरेशी ने आगे कहा ये मुद्दा मुझे काफी परेशान करता है। हालांकि अब एक क्रान्ति छिड़ चुकी है जिसमें महिलायेँ भी आगे आ रही हैं लेकिन मुहे यह भी पता है की भारतीय महिलाओं को इस में एक लंबा सफर तय करना पड़ेगा।

मुंबई। ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है जहां एक तरफ कुछ लोग इसे धर्म से जोड़कर बवाल मचा रहे हैं वहीं मुस्लिम महिलाओं का भी मानना है की ये बंद हो। ट्रिपल तलाक के मुद्दे पर सभी नेताओं से लेकर फिल्मी सितारे भी अपना-अपना बयान दे रहे हैं। इसबार फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिल्ली निवासी हुमा कुरैशी की तरफ से बड़ा बयान आया है। ट्रिपल तलाक के मुद्दे…