1. हिन्दी समाचार
  2. तीन तालक के मुद्दे पर बोले आजम खान, यह धार्मिक मुद्दा है, हम सिर्फ कुरान का समर्थन करते हैं

तीन तालक के मुद्दे पर बोले आजम खान, यह धार्मिक मुद्दा है, हम सिर्फ कुरान का समर्थन करते हैं

Triple Talaq Bill Azam Khan Said This Is A Religious Issue We Only Support The Koran

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। संसद में तीन तालक का बिल पेश होने के बाद सरकार इसके समर्थन में है, जबकि विपक्ष इसका विरोध कर रही है। वहीं इसको लेकर समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खान ने ​भी विरोध किया है। आजम खान ने इसको लेकर दो टूक शब्दों में जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि वे और उनकी पार्टी सिर्फ उन्हीं बातों का समर्थन करते हैं और मानते हैं जो कि कुरान में लिखी हैंं।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

उन्होंने कहा कि यह मसला पूरी तरह से धार्मिक है और इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। इसके साथ आजम खान ने कहा कि इस्लाम में जितने अधिकार महिलाओं को दिये जाते हैं उतने किसी धर्म में नहीं हैं। उन्होंने कहा कि, 1500 साल पहले इस्लाम ही ऐसा धर्म था, जिसने महिलाओं को समान अधिकार दिया। ऐसा किसी धर्म में नहीं किया गया। इसके साथ ही उन्होंने इस्लाम धर्म में महिलाओं के प्रति हिंसा सबसे कम होती है।

महिलाओं को जलाया या फिर उनकी हत्या नहीं की जाती है। आजम ने कहा कि तीन तलाक का मुद्दा धार्मिक है न कि राजनीतिक और मुसलमानों के लिए कुरान से बढ़ कर कुछ भी नहीं है। शादी के लिए, तलाक के लिए ऐसी सभी बातों के लिए कुरान में साफ तौर पर निर्देश दिए गए हैं और हम उनका पालन करते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...