हंगामे के बीच लोकसभा में पेश हुआ तीन तलाक बिल, कांग्रेस समेत कई पार्टियों ने किया विरोध

ravi shankar
हंगामे के बीच लोकसभा में पेश हुआ तीन तलाक बिल, कांग्रेस समेत कई पार्टियों ने किया विरोध

नई दिल्ली। लोकसभा में आज केन्द्रिय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक बिल पेश किया है। इस बिल के लोकसभा में पेश होते ही सदन में हंगामा शुरू हो गया। स्पीकर ओम बिड़ला ने कहा कि मंत्री सिर्फ बिल पेश करने की अनुमति मांग रहे हैं और किसी सदस्य की आपत्ति है तो फिर मैं जवाब देने के लिए तैयार हूं।

Triple Talaq Bill Tabled In Lok Sabha :

इसके बाद रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक बिल लोकसभा में पेश किया। इसके बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बिल का विरोध किया। शशि थरूर ने कहा कि इस बिल से मुस्लिम महिलाओं के हितों की रक्षा नहीं होगी बल्कि उनकी दिक्कतों और बढ़ जाएंगी। थरूर के बाद ओवैसी ने भी तीन तलाक बिल का विरोध किया है। स्पीकर ने कहा कि आप बिल पर चर्चा हो तब इसके खिलाफ बोलना अभी तो सिर्फ बिल सदन में रखा गया है।

नई दिल्ली। लोकसभा में आज केन्द्रिय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक बिल पेश किया है। इस बिल के लोकसभा में पेश होते ही सदन में हंगामा शुरू हो गया। स्पीकर ओम बिड़ला ने कहा कि मंत्री सिर्फ बिल पेश करने की अनुमति मांग रहे हैं और किसी सदस्य की आपत्ति है तो फिर मैं जवाब देने के लिए तैयार हूं। इसके बाद रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक बिल लोकसभा में पेश किया। इसके बाद कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बिल का विरोध किया। शशि थरूर ने कहा कि इस बिल से मुस्लिम महिलाओं के हितों की रक्षा नहीं होगी बल्कि उनकी दिक्कतों और बढ़ जाएंगी। थरूर के बाद ओवैसी ने भी तीन तलाक बिल का विरोध किया है। स्पीकर ने कहा कि आप बिल पर चर्चा हो तब इसके खिलाफ बोलना अभी तो सिर्फ बिल सदन में रखा गया है।