त्रिपुरा विधानसभा में पहली बार बजा राष्ट्रगान

त्रिपुरा विधानसभा , राष्ट्रगान
त्रिपुरा विधानसभा में पहली बार बजा राष्ट्रगान

अगरतला। त्रिपुरा विधानसभा में शुक्रवार को पहली बार राष्ट्र गान बजाया गया। नवनिर्वाचित सदन का पहला सत्र विधानसभा अध्यक्ष रेबती मोहन दास के चुनाव के साथ शुरू हुआ। सदन की बैठक 11 बजे शुरू होने के साथ प्रोटेम अध्यक्ष रतन चक्रबर्ती विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव के लिए पहुंचे।

इसके बाद राष्ट्रगान बजाया गया और सभी मंत्री, सदस्य, अधिकारी, पत्रकार व दर्शक सम्मान प्रदर्शित करने के लिए खड़े हुए। विधानसभा सचिव बामदेब मजुमदार ने कहा कि वे हर रोज राष्ट्रगान बजाए जाने की कोशिश करेंगे।

{ यह भी पढ़ें:- 2019 से पहले शुरु होगा राम मंदिर निर्माण : अमित शाह }

मजुमदार ने  कहा, “मुझे नहीं पता कि देश में किसी अन्य विधानसभा में राष्ट्र गान बजाया जाता है या नहीं।” मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के विधायक बादल चौधरी ने कहा कि विधानसभा अधिकारियों ने इस मुद्दे पर विपक्ष से संपर्क नहीं किया।

{ यह भी पढ़ें:- कश्मीर : महबूबा मुफ्ती ने केन्द्र को दी धमकी, PDP तोड़ने की कोशिश की तो भुगतने होंगे नतीजे }

अगरतला। त्रिपुरा विधानसभा में शुक्रवार को पहली बार राष्ट्र गान बजाया गया। नवनिर्वाचित सदन का पहला सत्र विधानसभा अध्यक्ष रेबती मोहन दास के चुनाव के साथ शुरू हुआ। सदन की बैठक 11 बजे शुरू होने के साथ प्रोटेम अध्यक्ष रतन चक्रबर्ती विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव के लिए पहुंचे। इसके बाद राष्ट्रगान बजाया गया और सभी मंत्री, सदस्य, अधिकारी, पत्रकार व दर्शक सम्मान प्रदर्शित करने के लिए खड़े हुए। विधानसभा सचिव बामदेब मजुमदार ने कहा कि वे हर रोज राष्ट्रगान बजाए…
Loading...