1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. भारत में शुरू हुई Triumph Trident 660 की डिलीवरी, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक

भारत में शुरू हुई Triumph Trident 660 की डिलीवरी, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक

ब्रिटिश दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Triumph ने हाल ही में अपनी Trident 660 मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये मोटरसाइकिल भारत में 6.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में उतारी गई है। कंपनी ने भारत में इस मोटरसाइकिल की डिलीवरी भी शुरू कर दी है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। ब्रिटिश दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Triumph ने हाल ही में अपनी Trident 660 मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च कर दिया है। ये मोटरसाइकिल भारत में 6.95 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में उतारी गई है। कंपनी ने भारत में इस मोटरसाइकिल की डिलीवरी भी शुरू कर दी है। आपको बता दें कि ये कंपनी की सबसे किफायती मोटरसाइकिल है जिसमें बेहतरीन फीचर्स के साथ जबरदस्त पावर वाला इंजन दिया जाता है।

पढ़ें :- स्टड्स (studds) ने लॉन्च किए मोटरसाइकिल राइडिंग जैकेट (motorcycle riding jacket)
Jai Ho India App Panchang

अगर बात करें Triumph Trident 660 के फीचर्स की तो इसमें 660 में एक टीएफटी इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया हुआ है, जो स्पीड, टैकोमीटर, गियर-पोजिशन इंडिकेटर, फ्यूल गेज आदि जैसे सभी चीज़ें रीडआउट करता है। इस रोडस्टर बाइक को दो राइडिंग मोड्स भी दिये गए हैं जिनमें – रेन और रोड शामिल हैं। Triumph Trident 660 4 कलर ऑप्शन में पेश की गई है। इन ऑप्शंस में क्रिस्टल व्हाइट, सिल्वर, सैफायर ब्लैक और मैट जेट ब्लैक शामिल हैं।

Triumph Trident 660 के इंजन और पावर की बात करें तो इस दमदार मोटरसाइकिल में 660 सीसी का इनलाइन 3-सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है। ये इंजन 10,250 आरपीएम पर 80 bhp की मैक्सिमम पावर और 6,250 आरपीएम पर 64 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन स्लिप और असिस्ट कल्च के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

 

पढ़ें :- खत्म हुआ इंतजार, आज भारत में लॉन्च होने जा रही है ये दमदार कार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...