1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. रामायण की सीता स्कूल यूनिफॉर्म में हुई ट्रोल, भड़की एक्ट्रेस ने कहा- मैं फैंस को दु:ख नहीं पहुंचाना…

रामायण की सीता स्कूल यूनिफॉर्म में हुई ट्रोल, भड़की एक्ट्रेस ने कहा- मैं फैंस को दु:ख नहीं पहुंचाना…

टीवी की 'रामायण' (Ramayan) में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) आज भी लोगों के मन में मां सीता की है। लेकिन अगर वही सीता मां शॉर्ट्स में तस्वीरें शेयर करें तो फैंस का ट्रोल करना तो बनता है। दरअसल, हाल ही में दीपिका को सोशल मीडिया पर स्कूल यूनिफॉर्म की एक फोटो के कारण ट्रोल किया जा रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: टीवी की ‘रामायण’ (Ramayan) में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) आज भी लोगों के मन में मां सीता की है। लेकिन अगर वही सीता मां शॉर्ट्स में तस्वीरें शेयर करें तो फैंस का ट्रोल करना तो बनता है। दरअसल, हाल ही में दीपिका को सोशल मीडिया पर स्कूल यूनिफॉर्म की एक फोटो के कारण ट्रोल किया जा रहा है।

पढ़ें :- रामायण की सीता अब रानी के अवतार में आएंगी नजर, तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

आपको बता दें, अब इसी ट्रोलिंग को लेकर दीपिका ने चुप्पी तोड़ी है तथा इस फोटो को पोस्ट करना अपनी सबसे बड़ी गलती भी बताया। दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)  ने सोशल मीडिया पर स्कूल के मित्रों की रियूनियन की फोटो शेयर की थी।

इस तस्वीर में दीपिका (Dipika Chikhlia) ब्लैक कलर की छोटी स्कर्ट के साथ सफेद शर्ट में नजर आई। इसके साथ ही दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia)  के हाथ में एक कांच का गिलास भी नजर आया। ये फोटो दीपिका ने जैसे ही सोशल मीडिया पर साझा की तो वो ट्रोलिंग का शिकार हो गईं।


वही अपने एक इंटरव्यू में दीपिका चिखलिया ने कहा- ‘मैं ऐसा कभी नहीं करती। मैं अपने फैंस  को कभी दुःख नहीं पहुंचाना चाहती। इस बात का बुरा लग रहा है कि मुझे ट्रोल किया गया। मुझे इस बात का बुरा लग रहा है कि मैंने अपने प्रशंसकों की भावनाओं को दुःख पहुंचाया है। मुझे पता है कि लोग मुझे दीपिका के तौर पर नहीं सीता के तौर पर देखते हैं।’

वही ट्रोल होते ही दीपिका चिखलिया ने इन फोटोज को सोशल मीडिया से तुरंत डिलीट कर दिया। वही जब दीपिका चिखलिया से पूछा गया कि उन्होंने पोस्ट क्यों डिलीट किया तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे एहसास हुआ कि लोग इस बात से बहुत दुखी है। दुनिया में वैसे भी बहुत कुछ हो रहा है। ऐसे में इसमें एक और मुद्दा क्यों जोड़े।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...