1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जब Drugs Case में NCB ने कसा शाहरुख के बेटे पर शिकंजा, तो ट्रोलर्स ने जया बच्चन को सुनाई खरी-खोटी…

जब Drugs Case में NCB ने कसा शाहरुख के बेटे पर शिकंजा, तो ट्रोलर्स ने जया बच्चन को सुनाई खरी-खोटी…

एनसीबी ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक शिप पर ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे का नाम भी शामिल है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Drugs Case: एनसीबी ने शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक शिप पर ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी (NCB) की टीम ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे का नाम भी शामिल है।

पढ़ें :- Kamal Rashid Khan ने फिर लिया Salman Khan से पंगा, केआरके के खिलाफ दर्ज करवाया एक और केस

इसी के बाद से ट्विटर पर #JayaBachchan ट्रेंड करने लगा है।और लोग जया बच्चन (Jaya Bachchan) को ट्रोल कर रहें हैं। अब आप सोच रहें होंगे आखिर ऐसा क्यों ? तो हम आपको बता दे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद ड्रग्स केस सामने आया था।

जिसके बाद भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने ड्रग्स और बॉलीवुड कनेक्शन को लेकर लोकसभा में मुद्दा उठाया था। जिसके बाद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने रवि किशन (Ravi Kishan) का नाम लिए बगैर कहा था, बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों को उस थाली में छेद नहीं करना चाहिए, जिससे उनका पेट भरता है।

कर रहा ट्विटर पर #JayaBachchan ट्रेंड

सोशल मीडिया (social media) यूजर्स जया बच्चन (Ravi Kishan) के इसी बयान का हवाला देते हुए अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि तब उन्होंने रवि किशन (Ravi Kishan) को जो जवाब दिया था, अब शाहरुख के बेटे के मामले पर वे क्या कहना चाहेंगी।

पढ़ें :- Birthday Special: अपने बर्थडे पर Juhi Chawla ने किया Aryan Khan का जन्मदिन सेलिब्रेट, लगाएंगी 500 पौधे

कई ट्विटर यूजर्स थाली में छेद वाली फोटो के साथ जया बच्चन की तस्वीर शेयर कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने जया बच्चन (Ravi Kishan) के पुराने बयान पर तंज कसते हुए सवाल किया है, ‘जया बच्चन जी बताइए, शाहरूख के बेटे ने जो किया है उसे थाली में छेद कहेंगे या नहीं ?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...