1. हिन्दी समाचार
  2. ट्रोलर्स ने अभिषेक बच्चन को कहा- नेपोकिड, एक्टर ने दिया करारा जवाब तो बोला…

ट्रोलर्स ने अभिषेक बच्चन को कहा- नेपोकिड, एक्टर ने दिया करारा जवाब तो बोला…

Trollers Told Abhishek Bachchan Napokid Actor Gave A Befitting Reply

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद लगातार नेपोटिज्म के मुद्दे को हवा मिली है इस मुद्दे पर लोगों का गुस्सा बहुत बढ़ता जा रहा है जिसके चलते कई स्टार्स का बाय भी किया जा रहा है। दरअसल अब इसी मे बच्चन परिवार के सुपूत अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश की गई।

पढ़ें :- लाइव संसद सत्र के दौरान सांसद ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट पर किया Kiss, पार्टी ने लिया इस्तीफा

आपको बता दें, अभिषेक बच्चन उन सितारों में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। कई बार उन्हें ट्रोल्स भी किया जाता है, लेकिन अभिषेक बच्चन इनको जवाब देना बखूबी जानते हैं। ऐसा ही मामला फिर सामने आया है।

दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने अभिषेक बच्चन को ‘नेपोकिड’ कहकर संबोधित किया। अभिषेक बच्चन ने भी ट्विटर यूजर को बखूबी जवाब दिया। उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया: “ओके ब्रो, लेकिन नेपोकिड???? मैं 44 साल का हूं और मुश्किल से ही बच्चा हूं। कृप्या लिखने से पहले सोच लें।” अभिषेक बच्चन यही नहीं रूके उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा। अपने से बड़ों से इज्जत के साथ बात करो।

पढ़ें :- दिवाली, छठ पर घर पहुंचना होगा मुश्किल, 25 अक्टूबर से 10 दिसंबर तक यूपी-बिहार की ट्रेनों में कोई जगह नहीं

अंकल बना दिया है तो लिहाज भी करो। और एक विनम्र रिमाइंर, आप भी किसी के बेबी हैं। अगर आपको पता नहीं था। टेक केयर बाय।” अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के लेटर को रिट्वीट किया था।  इसी पर उन्हें ट्रोल्स करने की कोशिश की गई। प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को फिल्म इंडस्ट्री के समर्थन में एक खुला खत लिखा था। इस खत में गिल्ड ने लिखा था कि पिछले कुछ महीनों में फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार हमले हो रहे हैं और इसकी छवि बुरी तरह से बिगाड़ी गई है जो बिल्कुल सही नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...