1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ट्रोल्स का रियल वर्ल्ड में कोई वजूद नहीं, Urvashi को ट्रोल करने वालों को बेटे क्षितिज ने दिया करार जवाब

ट्रोल्स का रियल वर्ल्ड में कोई वजूद नहीं, Urvashi को ट्रोल करने वालों को बेटे क्षितिज ने दिया करार जवाब

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) को प्रशंसक उनके इसी बेबाकपन के कारण भी पसंद करते हैं। बीते दिनों उर्वशी ने बिकिनी में फोटोज शेयर की थीं। स्ट्रेच मार्क्स और बेली फैट की चिंता किए बिना उर्वशी ने फोटोज शेयर कीं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) को प्रशंसक उनके इसी बेबाकपन के कारण भी पसंद करते हैं। बीते दिनों उर्वशी ने बिकिनी में फोटोज शेयर की थीं। स्ट्रेच मार्क्स और बेली फैट की चिंता किए बिना उर्वशी ने फोटोज शेयर कीं।

पढ़ें :- Urfi Javed को पड़ा जोर दार मुक्का, काली आंख के साथ शेयर की तस्वीर

आपको बता दें, उर्वशी को फोटोज के लिए ट्रोल किया गया था। अब उर्वशी के बेटे क्षितिज ढोलकिया ने इस पर रिएक्ट किया है।क्षितिज ने बताया कि उन्हें पहले मां की बोल्ड तस्वीरों पर किए जाने वाले भद्दे कमेंट्स से फर्क पड़ता था।

मगर अब वे ट्रोलिंग को सीरियसली नहीं लेते हैं। वे बोलते हैं- हमने बचपन से मां को परिवार के लिए कड़ी मेहनत करते देखा है। उन्होंने कभी किसी चीज की शिकायत नहीं की है। हमारी सभी आवश्यकताओं को पूरा किया। लग्जरी लाइफ दी। मगर मां ने कभी हमें उनपर निर्भर होना नहीं सिखाया।

हमने स्वतंत्र रहना सीखा है। कल के बेहतर भविष्य के लिए मेहनत करना सीखाया है। हमें मां के उनकी शर्तों पर अपनी जिंदगी जीने से कोई परेशानी नहीं है। सोशल मीडिया पर मां के बोल्ड तस्वीरें शेयर करने से मुझे परेशानी नहीं है।

ट्रोल्स के बारे में बोलते हुए क्षितिज ने बताया- पहले ट्रोल्स के कमेंट्स पढ़कर मुझे दिक्कत होती थी। मुझे सोशल मीडिया पर कुछ ग्रुप्स मिले थे जो मां को ट्रोल करते थे। मुझे याद है जब मैं हाई स्कूल में था मुझे ट्रोल किया जाता था। मैंने कई प्रोफाइल्स को रिपोर्ट किया था। लेकिन अब मैं स्वयं पर हंसता हूं। मैं सिली था क्योंकि ट्रोल्स का रियल वर्ल्ड में कोई वजूद नहीं है। मैंने इन्हें अनदेखा करना सीख लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...