1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दीप सिद्धू से कोई संबंध न बताने पर सनी देओल पर ट्रोलर्स का शिकंजा, कहा- अब ये मत कह देना कि…

दीप सिद्धू से कोई संबंध न बताने पर सनी देओल पर ट्रोलर्स का शिकंजा, कहा- अब ये मत कह देना कि…

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: दीप सिद्धू ने किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले से निशान साहिब का झंडा फहराया। इसे दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव भी किया। इसके बाद किसानों और सुरक्षाकर्मियों के बीच जमकर तनाव हुआ। हिंसा के लिए किसान नेताओं और विपक्षी दलों ने दीप सिद्धू को दोषी ठहराया।

पढ़ें :- प्रो. पीके मिश्रा का इस्तीफा, तो विनय पाठक पर गंभीर आरोपों के बाद राजभवन की 'मेहरबानी' का क्या है 'राज'?

आपको बता दें कि दीप सिद्धू बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की करीबी माने जाते है। उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान सनी देओल के लिए खूब प्रचार किया था। इस दौरान सनी देओल और दीप सिद्धू की कई फोटोज जमकर वायरल हुई, लेकिन अब.. जब दीप सिद्धू का नाम हिंसा में उछलने लगा है, तो सनी देओल ने उनसे किनारा कर दिया।

पढ़ें :- DPIT Award: बेस्ट म्यूजिक डायरेक्टर के अवॉर्ड से नवाजे गए मुन्ना दुबे

सनी देओल ने ट्वीट में लिखा- ‘आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 दिसंबर को, ट्वीटर के माध्यम से ये साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है…. जय हिन्द..’

आपको बता दें, अब सोशल मीडिया में भी दीप सिद्धू की सनी देओल और उनके परिवार के साथ की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया में तमाम यूजर्स लिख रहे हैं कि लाल किले पर माहौल बिगाड़ने वाला दीप सिद्धू बीजेपी और देओल परिवार से जुड़ा है। सोशल मीडिया के आरोपों पर सनी देओल ने सफाई दी हैं।

सनी देओल हो रहे ट्रोल 

सनी देओल ने ट्वीट किया कि, ‘आज लाल क़िले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 December को ,Twitter के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है।’ सनी देओल के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोल करने वाले यूजर्स दीप सिद्धू की उन तस्वीरों को पोस्ट करने लगे जिनमें वह देओल परिवार के साथ नजर आ रहा है। यूजर्स ने सनी देओल को ट्रोल करते हुए लिखा कि अब ये मत कह देना कि ये तस्वीरें झूठी हैं।

पढ़ें :- PM Modi Speech Parliament Live: पीएम मोदी का राहुल गांधी पर तंज, कहा- ये कह कहकर हम दिल बहला रहे हैं, वो अब आ रहे हैं

कुछ यूजर्स ने तो उनका एख पुराना वीडियो भी शेयर किया जिसमें कथित तौर पर वह कहते दिख रहे हैं कि दीप सिद्धू को मैं बचपन से जानता हूं। वह मेरे छोटे भाई की तरह है।

 

 

पढ़ें :- रविशंकर प्रसाद का पलटवार, मोदी सरकार में ‘डील और कमीशन’ बंद होने से परेशान हैं राहुल गांधी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...