1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दीप सिद्धू से कोई संबंध न बताने पर सनी देओल पर ट्रोलर्स का शिकंजा, कहा- अब ये मत कह देना कि…

दीप सिद्धू से कोई संबंध न बताने पर सनी देओल पर ट्रोलर्स का शिकंजा, कहा- अब ये मत कह देना कि…

Trolls Screwed Over Sunny Deol For Not Having Any Relation With Deep Sidhu Said Now Dont Tell Me That

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: दीप सिद्धू ने किसान ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले से निशान साहिब का झंडा फहराया। इसे दीप सिद्धू ने फेसबुक लाइव भी किया। इसके बाद किसानों और सुरक्षाकर्मियों के बीच जमकर तनाव हुआ। हिंसा के लिए किसान नेताओं और विपक्षी दलों ने दीप सिद्धू को दोषी ठहराया।

पढ़ें :- कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक का बड़ा बयान, कहा- समाजवादी पार्टी, गुंडों की पार्टी

आपको बता दें कि दीप सिद्धू बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की करीबी माने जाते है। उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान सनी देओल के लिए खूब प्रचार किया था। इस दौरान सनी देओल और दीप सिद्धू की कई फोटोज जमकर वायरल हुई, लेकिन अब.. जब दीप सिद्धू का नाम हिंसा में उछलने लगा है, तो सनी देओल ने उनसे किनारा कर दिया।

पढ़ें :- सलमान के बाद इस एक्टर ने राखी की मां के इलाज के लिए बढ़ाया हाथ, कहा-किसी भी जरूरत के लिए सीधा कॉल करना

सनी देओल ने ट्वीट में लिखा- ‘आज लाल किले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 दिसंबर को, ट्वीटर के माध्यम से ये साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है…. जय हिन्द..’

आपको बता दें, अब सोशल मीडिया में भी दीप सिद्धू की सनी देओल और उनके परिवार के साथ की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया में तमाम यूजर्स लिख रहे हैं कि लाल किले पर माहौल बिगाड़ने वाला दीप सिद्धू बीजेपी और देओल परिवार से जुड़ा है। सोशल मीडिया के आरोपों पर सनी देओल ने सफाई दी हैं।

सनी देओल हो रहे ट्रोल 

सनी देओल ने ट्वीट किया कि, ‘आज लाल क़िले पर जो हुआ उसे देख कर मन बहुत दुखी हुआ है, मैं पहले भी, 6 December को ,Twitter के माध्यम से यह साफ कर चुका हूं कि मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नही है।’ सनी देओल के इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोल करने वाले यूजर्स दीप सिद्धू की उन तस्वीरों को पोस्ट करने लगे जिनमें वह देओल परिवार के साथ नजर आ रहा है। यूजर्स ने सनी देओल को ट्रोल करते हुए लिखा कि अब ये मत कह देना कि ये तस्वीरें झूठी हैं।

पढ़ें :- सपा सरकार पर भड़के सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा-आज नेता शब्द अपमानजनक प्रतीत होने लगा

कुछ यूजर्स ने तो उनका एख पुराना वीडियो भी शेयर किया जिसमें कथित तौर पर वह कहते दिख रहे हैं कि दीप सिद्धू को मैं बचपन से जानता हूं। वह मेरे छोटे भाई की तरह है।

 

 

पढ़ें :- Nora Fatehi ने फूट फूट कर रोते हुए इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- उन्होंने मेरा पासपोर्ट चुरा लिया था... VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...