1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कर्ज से परेशान एक ही परिवार के छह लोगो ने खाया जहर, पांच की मौत, एक की हालत गंभीर

कर्ज से परेशान एक ही परिवार के छह लोगो ने खाया जहर, पांच की मौत, एक की हालत गंभीर

बिहार के नवादा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर किराये के मकान में रहने वाले एक परिवार ने बढ़ते कर्ज से परेशान होकर जहर खा लिया। इस घटना में परिवार के मुखिया सहित पांच लोगो की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

By Sachin 
Updated Date

बिहार के नवादा से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर किराये के मकान में रहने वाले एक परिवार ने बढ़ते कर्ज से परेशान होकर जहर खा लिया। इस घटना में परिवार के मुखिया सहित पांच लोगो की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बताया गया है कि इस परिवार को सूदखोरो द्वारा प्रताडित किया जा रहा था और दबाव बनाया जा रहा था। जिससे परेशान होकर परिवार ने यह कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

जानकारी के अनुसार बिहार के नवादा शहर स्थित आर्दश सोसायटी में केदारनाथ गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते थे। वह मूलरुप से रजौली के रहने वाले थे। बताया गया है कि कुछ समय से वह अपने परिवार के साथ नवादा में किराये के मकान में रहने के लिए आये थे और यहां पर कारोबार कर रहे थे। पुलिस के अनुसार जानकारी में पता चला है कि उन्होने अपने कारोबार के लिए कुछ लोगो से कर्जा लिया था। कर्जा और ब्याज लगातार बढ़ रहा था जिसे वह चुका नही पा रहे थे। बताया गया है इसी दबाव के कारण परिवार ने यह कदम उठाया है। पुलिस के अनुसार मृतको की पहचान केदारनाथ गुप्ता, उनकी पत्नी अनिता और तीन बच्चो के रुप में हुई है। परिवार के एक सदस्य का उपचार चल रहा है। पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी हुई है और उनके परिचितो और पडोसियो से पूछताछ कर रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...