1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. लखीमपुर में जेई की प्रताड़ना से परेशान लाइनमैन ने दी जान, ट्रांसफर के बदले मांग रहा था बीबी

लखीमपुर में जेई की प्रताड़ना से परेशान लाइनमैन ने दी जान, ट्रांसफर के बदले मांग रहा था बीबी

यूपी के लखीमपुर खीरी से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। जहां एक विद्युत विभाग में तैनात एक लाइनमैन ने जेई की प्रताड़ना से तंग आकर खुद को प्रेट्रोल डाल कर आग लगा लिया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के लखीमपुर खीरी से एक बड़ी खबर सामने आई हैं। जहां एक विद्युत विभाग में तैनात एक लाइनमैन ने जेई की प्रताड़ना से तंग आकर खुद को प्रेट्रोल डाल कर आग लगा लिया। जिसके बाद से मौके पर मौजूद परिजनों ने पीड़ित को रविवार को लखनऊ के जिला अस्पताल में भर्ती कराया इलाज के दौरान लाइनमैन की मौत हो गई।

पढ़ें :- भूकंप की मार झेल रहे तुर्की को भारत ने भेजी राहत-सामग्री, अब तक करीब 4 हजार लोगों की हुई मौत

बताया जा रहा है कि पीड़ित लखीमपुर के पलिया का रहने वाला है। जिसका नाम गोकुल यादव बताया जा रहा है जो बिजली विभाग में लाइनमैन था। वह एक साल से घर से 50 किलोमीटर दूर अलीगंज में डयूटी करता था। इससे पहले वह महंगापुर में तैनात था।

बताया जा रहा है कि गोकुल अपने परिवार को लेकर काफी दिनों से परेशान था। इसलिए वह अपना ट्रांसफर पलिया चाह रहा था। उसने इसके लिए कई अफसरों से बात की, लेकिन उसकी मांग पूरी नहीं हुई।

लाइनमैन की मौत से पहले का वीडियो मिलने पर डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने बिजली विभाग को जेई के निलंबन की संस्तुति और विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

पढ़ें :- Turkey Earthquake Update: तुर्की और सीरिया में मृतकों की संख्या 20 हजार से अधिक, पढ़े पूरी खबर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...