बिग बी हॉस्पिटल मे हुए परेशान, ट्वीट कर कहा- मेरी मदद कीजिये भगवान

    amitabh-bachchan

    मुंबई: ये साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा है लगातार हमने कई दिग्गज स्टार को दिये और उसी के बीच महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर ने सबको हिला दिया आपको बता दें बिग बी अभी अस्पताल मे एडमित है।

    Troubled In Big B Hospital Tweeting And Saying Help Me God :

    आपको बता दें, हॉस्पिटल में एडमिट रहते हुए भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़े हुए हैं। दरअसल हाल ही मे उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पर एक पुरानी पोस्ट शेयर की और साथ ही कुछ सकारात्मक लाइनें भी लिखी हैं।

    अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट 

    अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई फोटो में फैन्स की भीड़ दिख रही है। उनके पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

    अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर कर लिखा-“जो हाथ आप अपने प्यार और सपोर्ट में उठाते हैं वो मेरी ताकत हैं… इसे मैं अपने सिस्टम से कभी गायब नहीं होने दूंगा, इसलिए ईश्वर मेरी मदद कीजिए। उनके इस पोस्ट को ट्विटर पर हजारों लाइक मिल चुके हैं।

    मुंबई: ये साल बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए बेहद बुरा है लगातार हमने कई दिग्गज स्टार को दिये और उसी के बीच महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की खबर ने सबको हिला दिया आपको बता दें बिग बी अभी अस्पताल मे एडमित है। आपको बता दें, हॉस्पिटल में एडमिट रहते हुए भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़े हुए हैं। दरअसल हाल ही मे उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पर एक पुरानी पोस्ट शेयर की और साथ ही कुछ सकारात्मक लाइनें भी लिखी हैं।

    अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट 

    अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई फोटो में फैन्स की भीड़ दिख रही है। उनके पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। https://twitter.com/SrBachchan/status/1286716236693254145?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1286716236693254145%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fbollywood%2Famitabh-bachchan-shared-post-from-hospital-and-says-help-me-god-2268663 अमिताभ बच्चन ने फोटो शेयर कर लिखा-"जो हाथ आप अपने प्यार और सपोर्ट में उठाते हैं वो मेरी ताकत हैं... इसे मैं अपने सिस्टम से कभी गायब नहीं होने दूंगा, इसलिए ईश्वर मेरी मदद कीजिए। उनके इस पोस्ट को ट्विटर पर हजारों लाइक मिल चुके हैं।