1. हिन्दी समाचार
  2. मध्यप्रदेश में मजदूरों को लेकर जा रहा ट्रक पलटा, पांच की मौत

मध्यप्रदेश में मजदूरों को लेकर जा रहा ट्रक पलटा, पांच की मौत

Truck Carrying Laborers Overturned In Madhya Pradesh Five Dead

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में प्रवासी मजदूरों के साथ हुए सड़क हादसे के बाद अब मध्यप्रदेश के सागर जिले में भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस सड़क हादसे में पांच प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई है और लगभग 15 लोग घायल हुए हैं। बताया गया है कि प्रवासी मजदूरों को ले जा रहा ट्रक रास्ते में पलट गया, जिससे इन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। एएसपी प्रवीण भूरिया ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि ये मजदूर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे। ये सभी मजदूर उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर के रहने वाले हैं।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। घायलों को इलाज के लिए तत्काल अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही राहत और बचाव का काम जारी है। मिली जानकारी के अनुसार, मरने वालों में तीन महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। ये लोग ट्रक में परिवार संग घर जा रहे थे। बताया गया है कि ट्रक में बड़ी संख्या में छोटे बच्चे भी सवार थे। सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। साथ ही पुलिस के साथ मिलकर घायलों की मदद की।

वहीं, सागर जिले के शाहगढ़ में भी एक और सड़क दुर्घटना हुई। जहां प्रवासी मजदूरों से भरी पिकअप पटलने से उसमें यात्रा कर रहे 24 लोग घायल हो गए। इनमें से पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। गंभीर रूप से घायल लोगों को छतरपुर जिला अस्पताल भेजा गया है, जबकि अन्य मजदूरों का इलाज शाहगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...