1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Canada truckers: कनाडा में ट्रक ड्राइवर्स का प्रदर्शन, भारतीय नागरिकों से उच्च स्तर की सतर्कता बरतने की एडवाइजरी जारी

Canada truckers: कनाडा में ट्रक ड्राइवर्स का प्रदर्शन, भारतीय नागरिकों से उच्च स्तर की सतर्कता बरतने की एडवाइजरी जारी

कनाडा में ट्रक ड्राइवर्स का प्रदर्शन शांत होने बजाय  आक्रामक और लंबा होता जा रहा है। ट्रकर्स के प्रदर्शन के दौरान आम नागरिकों परेशानी का सामना कर पड़ रहा है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Canada truckers: कनाडा में ट्रक ड्राइवर्स का प्रदर्शन शांत होने बजाय  आक्रामक और लंबा होता जा रहा है। ट्रकर्स के प्रदर्शन के दौरान आम नागरिकों परेशानी का सामना कर पड़ रहा है। भारतीय दूतावास हालात की गंभीरता पर नजर बनाए हुए है। ट्रक ड्राइवर्स के उग्र प्रदर्शन को देखते हुए कनाडा में भारतीय दूतावास ने एक एडवाइजरी जारी कर भारतीय नागरिकों से उच्च स्तर की सतर्कता बरतने को कहा है।

पढ़ें :- Sri Lanka Crisis : अब राष्ट्रपति गोटबाया के इस्तीफे की उठी मांग, ये विपक्षी नेता बन सकता है प्रधानमंत्री

खबरों के अनुसार,ओटावा में भारतीय मिशन ने मंगलवार देर रात एक बयान में कहा है कि, “कृपया ओटावा और अन्य प्रमुख कनाडाई शहरों में चल रहे विरोध और सार्वजनिक अशांति को देखते हुए सभी सावधानी बरतें।”भारतीय नागरिकों को किसी भी परेशानी का समाधान करने के लिए 6137443751 पर एक विशेष हेल्पलाइन नंबर स्थापित की गई है।

इस समय राजधानी ओटावा और टोरंटो सहित कई अन्य प्रमुख शहरों में वर्तमान में सड़क जाम, प्रदर्शनों, बड़ी सभाओं और आम हड़तालों के साथ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं।कनाडा ने वैक्सीन मैंडेट और अन्य कोविड-19 प्रतिबंधों के खिलाफ भारी विरोध प्रदर्शन चल रहा है और प्रदर्शनकारियों ने उस पुल को भी जाम कर दिया है, जो कनाडा को जोड़ने वाला सबसे बड़ा इंटरनेशनल मार्ग है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...